मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस में सीबीआई (CBI) ने बहुत ही प्रोफेश्नल तरीके से काम करना शुरू कर दिया है

2
278

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस में सीबीआई (CBI) ने बहुत ही प्रोफेश्नल तरीके से काम करना शुरू कर दिया है. एक-एक गवाह, एक-एक सबूत को सीबीआई बहुत बारीकी से देख रही है. सीबीआई के सबसे बेहतरीन इनवेस्टिगेटिव ऑफिसर्स इस मामले की जांच कर रहे हैं. इस केस में सीबीआई का शिकंजा कसने लगा है. जिस तरीके से सीबीआई काम कर रही है उससे ऐसा लग रहा है कि बहुत जल्द सुशांत सिंह की मौत का राज बेनकाब हो जाएगा. पुलिस गवाहों से लगातार पूछताछ कर रही है. सुशांत के कुक से कल लंबी पूछताछ हुई.

अगले 10 दिन सुशांत केस के लिए बहुत अहम हैं. पूछताछ का दौर लगातार चलेगा. इसमें सबसे जरूरी है बांद्रा में सुशांत सिंह के उस फ्लैट की तहकीकात करना जहां सुशांत सिंह का शव मिला था. CBI की टीम सुशांत के फ्लैट पर जाकर पूरे क्राइम सीन का रिक्रिएशन कर सकती है. इसके लिए सीबीआई ने स्पेशल 6 की टीम बनाई है Autopsy Report में सुशांत के गले पर लिगेचर मार्क मिला, जानें क्या होता है इस निशान का मतलब

ये 6 लोग सेंट्रल फॉरेंसिक साइंस लैब (CFSL) के वैज्ञानिक हैं. ये उन सबूतों को जुटाएंगे जिन्हें मुंबई पुलिस ने नजरअंदाज कर दिया था. इनमें फिजिक्स के 3 वैज्ञानिक क्राइम सीन का रिक्रिएशन करेंगे. केमेस्ट्री के 3 वैज्ञानिक उन अदृश्य सबूतों की तलाश करेंगे जिन्हें आमतौर पर FSL की टीम नजरअंदाज कर देती है. वैज्ञानिक सुशांत के खाने के बारे में जानकारी जुटाएंगे. CFSL की बनाई रिपोर्ट की जांच दिल्ली के एम्स की टीम करेगी.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून को हुई. सुशांत के कमरे के बंद दरवाजे को खोलने के लिए जिस चाबी वाले को बुलाया गया था, उससे ZEE NEWS ने बातचीत की और ये जानने की कोशिश की उस दिन हुआ क्या हुआ था.

Sushant Suicide Case: कुक नीरज सिंह से CBI ने पूछे ये 20 सवाल

चाभी वाले ने दिया बयान
सुशांत का कमरा अंदर से लॉक था, उसे खुलवाने के लिए एक चाभी वाले को बुलाया गया था. उस चाभी वाले का कहना है कि जब कमरा खोला गया तो उन्हें अंदर जाने की इजाजत नहीं दी गई.

रफीक चाभीवाला, Zee News को दिए बयान में कहते हैं कि मुझे सिद्धार्थ पिठानी के पास से 14 जून को दोपहर करीब 1:05 बजे फोन आया. उन्होंने बांद्रा में एक कमरे का ताला खोलने के लिए कहा. मैंने उनसे दरवाजे के लॉक की फोटो व्हॉट्सऐप पर शेयर करने के लिए कहा. तब तक मुझे नहीं पता था कि वह बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का घर है. मैं सिद्धार्थ पिठानी को भी नहीं जानता था. बाद में जब मीडिया रिपोर्ट्स में उनको देखा तो मैं पहचान पाया.

2 COMMENTS

  1. I’m curious to find out what blog platform you have been utilizing? I’m having some small security issues with my latest blog and I’d like to find something more safeguarded. Do you have any solutions?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here