मेरठ जनपद में हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में सनसनीखेज मामला सामने आया है

0
55

मेरठ जनपद में हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में सनसनीखेज मामला सामने आया है। गांव के ही एक युवक ने छह साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। हालांकि बाद में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया।
ये है पूरा मामला- गांव का एक युवक प्राथमिक विद्यालय में खेल रही छह साल की मासूम बच्ची को बहला-फुसलाकर पास में ही गन्ने के खेत में ले गया। जहां बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी युवक भयभीत होकर घटनास्थल से भाग गया। उधर, सूचना मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया। गुस्साए पजिनों ने मामले की सूचना थाना पुलिस को दी। पुलिस ने बच्ची को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर होने के चलते सीएचसी से बच्ची को मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया। हादसे में सिपाही की मौत, 10 दिन की छुट्टी लेकर घर जा रहा था रोहित, परिवार में मचा कोहराम
पुलिस के अनुसार घटना बुधवार शाम की है। परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में सीओ मवाना उदय प्रताप सिंह ने बताया कि पीड़ित बच्ची की मेडिकल जांच हो गई है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।(UNA)