म.प्र. जिला :- बैतूल सारनी क्षेत्र शोभापुर कालोनी में ट्रैन की चपेट में आ के नवयुवक की दर्दनाक मौत :-

0
275
सारनी क्षेत्र के शोभापुर कालोनी में राखड़ नाले के पास रेलवे लाईन पर रात्री के समय एक नवयुवक की ट्रेन की चपेट में आने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई ।
जानकारी के अनुसार राहुल वाईकर नामक युवक उम्र 28 वर्ष शोभापुर कालोनी के जेरी चौक का रहने वाला है । युवक कल रात्रि 9 से 10 तक अपने घर के सामने बैठा था और इसी दौरान उसने कई लोगों से बातचीत भी की और बाद में वह उसके घर से 700 मीटर दूर स्तिथ रेलवे लाईन पर जाकर बैठ गया । जिससे देर रात सारनी से घोड़ाडोंगरी की ओर जा रही माल गाड़ी की चपेट में आ गया जिससे उसका शरीर 3 से 4 हिस्सों में कटकर रेलवे लाईन पर 500 मीटर तक बिखरे हुए थे ।
पूछताछ में पता चला कि युवक नशे का आदी था और कल भी यह शराब के नशे में था । सुबह करीब 5 बजे कुछ युवक रेलवे लाईन के रास्ते सैर सपाटे के लिए जा रहे थे तभी उनकी नजर इस युवक पर पड़ी और उन्होंने डायल 100 पर कॉल करके इस घटना की जानकारी पुलिस प्रशासन को दी और तत्काल पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर रेलवे लाईन के किनारे रह रहे लोगो को बुलाकर युवक की शिनाख्त राहुल वाईकर नाम से कर और पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के भेज दिया और पोस्टमार्टम के बाद उस युवक के शव को उसके परिजनों सौप दिया जाएगा ।
ब्यूरो रिपोर्ट UNA :- राजू भारती
म.प्र. जिला :- बैतूल सारनी क्षेत्र

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here