रांची के खेलगांव इलाके में एक 14 साल की छात्रा से पड़ोस के युवक ने पहले दुष्कर्म किया। इसके बाद शादी का झांसा देकर पिछले एक साल तक तक यौन शोषण किया।

1
227

रांची के खेलगांव इलाके में एक 14 साल की छात्रा से पड़ोस के युवक ने पहले दुष्कर्म किया। इसके बाद शादी का झांसा देकर पिछले एक साल तक तक यौन शोषण किया। छात्रा पांचवी कक्षा में पढ़ती है। वह पांच माह की गर्भवती हो गई है। इधर आरोपित ने शादी से इन्कार कर दिया है। इसके बाद पीड़िता ने रांची के महिला थाने में मामला दर्ज कराया है।

छात्रा के अनुसार शादी करने का झांसा देकर पड़ोस के ही युवक ने महीनों तक उससे शारीरिक संबंध बनाया। जब वह गर्भवती हो गई तो युवक ने उससे संबंध तोड़ लिया। नाबालिग ने आरोपित युवक विकास लोहरा के खिलाफ महिला थाने में लिखित शिकायत की है। आरोपित युवक खेलगांव इलाके के गाड़ी होटवार लोहराटोली का रहने वाला है। नाबालिग ने बताया कि एक साल से विकास के साथ दोस्ती है। विकास कभी-कभी मैदान, खेत में मिलने बुलाता था। इसी क्रम में शादी का झांसा देकर उसने शारीरिक संबंध बनाया। अब छात्रा पांच माह की गर्भवती हो गई तो युवक शादी से मना करने लगा।
आरोपित के परिवार वाले पीड़िता को दे रहे धमकी :

विकास और उसके घरवाले पीड़िता को धमकी दे रहे हैं। धमकी देकर आरोपित ने कहा है कि थाना में शिकायत मत करो, तुम्हारे गर्भ में मेरा बच्चा नहीं है। पीड़ित छात्रा ने आरोपित पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है। पीड़िता के अनुसार आरोपित युवक की मां ने धमकी दी है कि चारों बेटे से मिलकर उसे मरवा देगी। पुलिस शिकायत मिलने के बाद छानबीन में जुट गई है।

1 COMMENT

  1. Heya i am for the primary time here. I came across this board and I to find It really helpful & it helped me out much. I am hoping to present one thing again and aid others such as you helped me.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here