रांची: ये काफी परेशान करने वाली बात है लेकिन यह सच है कि आईपीएल (IPL) में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की नाकामी को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) ट्रोल्स पर किसी ने उनकी पांच साल की बेटी के साथ दुष्कर्म करने जैसी घृणित धमकी दी है.

0
157

रांची: ये काफी परेशान करने वाली बात है लेकिन यह सच है कि आईपीएल (IPL) में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की नाकामी को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) ट्रोल्स पर किसी ने उनकी पांच साल की बेटी के साथ दुष्कर्म करने जैसी घृणित धमकी दी है. धोनी की पत्नी साक्षी (Sakshi Dhoni) को उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर यह धमकी मिली.

वहीं, इस धमकी के बाद रांची पुलिस सतर्क हो गई है. धोनी के सिमलिया स्थित फार्म हाउस की सुरक्षा बढ़ाई गई है. सिमलिया इलाके में पुलिस पेट्रोलिंग भी बढ़ा दी गई है. साथ ही धोनी के घर के बाहर स्टैटिक फोर्स की प्रतिनियुक्ति भी कई है.
अभद्र टिप्पणी करने वाले को पुलिस की चेतावनी दी गई है और कहा गया है कि जल्द ही ऐसा कमेंट करने वाला शख्स कानून की गिरफ्त में होगा. ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने कहा है कि कानून के हाथ लंबे हैं और जल्द ही शख्स सलाखों के पीछे होगा.
इस धमकी ने सोशल मीडिया पर लोगों को गुस्से से भर दिया है. खासतौर पर महिलाएं काफी गुस्से में हैं. अभिनेत्री और राजनेता नगमा ने ट्वीट करके कहा, ‘हम एक राष्ट्र के तौर पर कहां जा रहे हैं? यह कितना अजीब है कि धोनी की पांच साल की बेटी जिवा को किसी ने दुष्कर्म की धमकी दी है. प्रधानमंत्री जी हमारे देश में क्या हो रहा है?’

कर्नाटक के जयनगर की विधायक सौम्या रेड्डी ने कहा कि यह काफी परेशान करने वाली बात है. हमारे देश में क्या हो रहा है, यह समझ नहीं आ रहा. हम कहां जा रहे हैं? वहीं राज्य सभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि यह इस बात का सबसे खराब उदाहरण है कि किस तरह सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स का दुरुपयोग हो रहा है.