रांची, । रांची पुलिस ने बनारस के कुख्यात अपराधी रवि पटेल को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से पिस्टल और गोलियां बरामद की गई हैं।

0
19

रांची, । रांची पुलिस ने बनारस के कुख्यात अपराधी रवि पटेल को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से पिस्टल और गोलियां बरामद की गई हैं। उसकी गिरफ्तारी के बाद, जिस घर में वह किराये पर रहता था, उसका मकान मालिक पप्पू महतो भी पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के अनुसार रवि पटेल पिछले कुछ महीनों से पप्पू महतो के घर में किराये पर रहता था। उसने अपने मकान मालिक पप्पू महतो को भी पिस्टल दे रखा था।

रांची के खेलगांव थाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि रवि पटेल किसी घटना को अंजाम देने वाला है। वह अपने साथ पिस्टल रखता है। इस सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर रवि पटेल को दबोच लिया। उसकी गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में पता चला कि उसने एक पिस्टल अपने मकान मालिक पप्पू महतो को भी दिया है। इसके बाद पुलिस ने पप्पू महतो के घर छापेमारी कर पिस्टल के साथ उसे दबोच लिया। कुख्यात अपराधी रवि पटेल बनारस पुलिस का मोस्ट वांटेड है। उसके खिलाफ 18 से ज्यादा मामले दर्ज हैं। इनमें ज्यादातर हत्या से जुड़े वारदात शामिल हैं। पुलिस फिलहाल उससे पूछताछ कर रही है। इस मामले का पुलिस प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुलासा कर सकती है।