राजधानी पटना से सटा दानापुर दियारा एक बार गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा

0
180

राजधानी पटना से सटा दानापुर दियारा एक बार गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा। राजधानी में दो और हत्याएं हुई हैं। मामला शाहपुर थाना इलाके का है, जहां रास्ते को लेकर विवाद में दो पक्षों में जमकर गोलीबारी हुई। इस फायरिंग में दो लोगों की मौत हो गई है जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।
रास्ते के निर्माण को लेकर विवाद में फायरिंग- बताया जा रहा कि मृतक जितेंद्र शर्मा के भाई वार्ड सदस्य की ओर से रास्ता बनाया जा रहा था उसी रास्ते को लेकर विवाद हुआ। उसके बाद दोनों तरफ से राइफल तनातनी हो गई और देखते ही देखते गोलियां चलने लगी। लगभग दोनों तरफ से 50 राउंड गोली चली जिसमें एक तरफ वार्ड सदस्य के भाई जितेंद्र शर्मा की मौत हो गई। दूसरी तरफ पूर्व मुखिया शिवजी शर्मा के भाई जितेंद्र शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए। उसे तुरंत दानापुर अनुमंडल अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया।
अवैध तरीके से चल रहे ब्लड डोनेशन के काले खेल का खुलासा, 6 आरोपी पकड़े गए- घटना के बाद गांव में तनाव
घटना के बाद गांव में पूरी तरह से तनाव बढ़ा हुआ है। सूचना मिलते ही शाहपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर के पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेजा है साथ ही गांव में पुलिस कैंप की हुई है ताकि दोबारा घटना नहीं हो। वही मृतक के भाई घायल अविनाश और पूर्व मुखिया शिवजी शर्मा ने बताया कि घर से बुलाकर गोली मारी गई है।(UNA)