राजस्थान ,मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ तीनो राज्यो में कांग्रेस ने बी0जे0पी को बुरी तरह रौंदा

0
65

राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में सम्पन्न हुए विधानसभा चुनाव में राहुल गांधी जी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी की भारी विजय पर प्रदेश कांग्रेस श्री प्रीतम सिंह ने पार्टी की शीर्ष नेता श्रीमती सोनिया गांधी, पार्टी अध्यक्ष श्री राहुल गांधी सहित कांग्रेस के केन्द्रीय नेतृत्व को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।
प्रदेष कांग्रेस अध्यक्ष श्री प्रीतम सिंह ने सभी विजयी प्रत्याषियों को भी बधाई देते हुए कहा कि श्री राहुल गांधी जी के नेतृत्व में राजस्थान, मध्य प्रदेष, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी ने जीत का षंखनाद कर साबित कर दिया है कि आने वाले 2019 के लोकसभा चुनाव में केन्द्र में भारी बहुमत के साथ श्री राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी अपना परचम लहरायेगी।
श्री प्रीतम सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की केन्द्र व राज्य सरकारों ने अपने कार्यकाल में केवल जनता को गुमराह करने का काम किया है। चाहे रोजगार के मामले हों, किसानों के मामले हों, गरीब, पिछड़े वर्ग के मामले हों उनके कल्याण के लिए कोई भी काम नहीं किया तथा पिछले लोकसभा व विधानसभा चुनाव में जनता से केवल झूठे वादे किये जिसका जवाब जनता ने विधानसभा चुनाव में भाजपा को दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में बहुत अन्तर है उसकी नीतियों के कारण आज समाज का प्रत्येक वर्ग आहत है।

राजस्थान, मध्य प्रदेष, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनने पर प्रदेष कांग्रेस कमेटी कार्यालय में प्रदेष अध्यक्ष श्री प्रीतम सिंह के नेतृत्व में कांग्रेसजनों ने आतिषबाजी कर मिश्ठान वितरण किया। इस अवसर पर बडी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here