राम मंदिर निर्माण के कार्यो में अवरोध डालने पाकिस्तान अपनी घिनौनी करतूत शुरुआत कर दी है

3
250

लखनऊ: अयोध्या में श्रीराम मंदिर (Ram Mandir) के शिलान्यास के बाद समुदाय विशेष को भड़काने के लिए लखनऊ में कुछ लोगों के पास VOIP यानी वॉइस ओवर इंटरनेट प्रोटोकॉल वाले कॉल्स आए हैं. फिलहाल मामले में शिकायत दर्ज करके जांच की जा रही है. इन मोबाइल कॉल्स में श्रीराम मंदिर शिलान्यास के बाद समुदाय विशेष को भड़काने की बात कही जा रही है. दुबई और ऑस्ट्रेलिया नंबरों से ये कॉल्स आए हैं. इसकी जानकारी लखनऊ पुलिस कमिश्नर के पास पहुंचने के बाद इस मामले में हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज हुई है.

बता दें कि इन कॉल्स के पीछे पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI का हाथ होना सामने आया है. दिल्ली में भी कई लोगों के पास भड़काने वाले कॉल्स आए हैं. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एफआईआर दर्ज कर ली है. देशद्रोह, साजिश रचने, देश का माहौल खराब करने और अन्य धाराओं में मामला दर्ज हुआ है.

दर्जनों नंबरों को इंटरसेप्ट किया जा रहा है. लोगों के पास वीआईपी कॉल्स के जरिए रिकॉर्डेड मैसेज आ रहे हैं. अब तक आई सभी कॉल्स में एक ही व्यक्ति की आवाज है और एक ही बात कही जा रही है. ये व्यक्ति श्रीराम मंदिर की बात करते हुए 15 अगस्त को लालकिले के कार्यक्रम में बाधा डालने की बात कह रहा है. मैसेज में ये शख्स अपना नाम यूसुफ अली बता रहा है. लखनऊ पुलिस ने अपील है कि अगर किसी के पास ऐसी कॉल आती है तो वो पुलिस को सूचना दे.

क्या भारत-चीन दोबारा बनेंगे दोस्त? विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने दिया ये जवाब

रिकॉर्डेड मैसेज में कहा जाता है कि आप जानते हैं कि मोदी सरकार बाबरी मस्जिद की जगह राम मंदिर तामील कर रही है. ये भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाने की शुरुआत है. मेरी तमाम मुसलमान भाई और बहनों से अपील है कि आइए 15 अगस्त को नरेंद्र मोदी को हिंदुस्तानी परचम लहराने से रोकें. हमें सिख भाई बहनों से सीखना चाहिए जो अपनी आजादी और अलग मुल्क खालिस्तान को कायम करने के लिए रेफरेंडम 2020 कर रहे हैं. हमें भी हिंदुस्तान के मुसलमानों के लिए अलग उर्दुइस्तान बनाने के लिए काम करना चाहिए अल्लाह हाफिज.

आपको बता दें कि जांच एजेंसियां पहले से रेफरेंडम 2020 को लेकर खालिस्तानी आतंकी गुरुवंतपंत सिंह पन्नू के दिल्ली वालों को मिल रहे भारत के खिलाफ भड़काऊ कॉल्स की जांच कर रही है. कॉल्स के पीछे पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI का हाथ होना सामने आया है और अब श्रीराम मंदिर को लेकर भारत के मुसलमानों को भड़काने वाले कॉल्स शुरू हो गए हैं.

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के मुताबिक इस तरह के देश विरोधी भडकाऊ कॉल्स दिल्ली में लोगों को आ रहे हैं. दिल्ली पुलिस के कंट्रोल रूम पर कई लोगों में कॉल करके शिकायत की है. स्पेशल सेल की इन कॉल्स पर नजर है. स्पेशल सेल इस मामले पर जल्द एफआईआर दर्ज कर सकती है.

3 COMMENTS

  1. I cherished as much as you will receive performed right here. The cartoon is attractive, your authored material stylish. however, you command get got an impatience over that you want be delivering the following. in poor health unquestionably come more until now once more since precisely the similar just about very steadily inside of case you shield this increase.

  2. You could definitely see your enthusiasm in the work you write. The world hopes for even more passionate writers like you who are not afraid to say how they believe. Always go after your heart.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here