राष्ट्रपति, उप-राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने श्रीसैलम पनबिजली संयंत्र आग हादसे में मारे गए लोगों के प्रति दुख जताया है।

0
177

राष्ट्रपति, उप-राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने श्रीसैलम पनबिजली संयंत्र आग हादसे में मारे गए लोगों के प्रति दुख जताया है। पीएम मोदी ने घटना को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया और घायलों के जल्द से जल्द ठीक होने की उम्मीद जताई।

तेलंगाना-आंध्र प्रदेश सीमा पर स्थित श्रीसैलम पनबिजली संयंत्र में बृहस्पतिवार की रात हुए इस हादसे में नौ लोगों की मौत हुई है। प्रधानमंत्री ने एक ट्वीट में कहा, श्रीसैलम पनबिजली संयंत्र में आग की घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं। मैं घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की आशा करता हूं।

राष्ट्रपति व उप-राष्ट्रपति ने जताया दुख
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने तेलंगाना सीमा पर श्रीसैलम पनबिजली संयंत्र में आग लगने के हादसे में लोगों की मौत पर शुक्रवार को शोक प्रकट किया और घायलों के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की।

राष्ट्रपति ने अपने ट्वीट में कहा, श्रीसैलम पनबिजली संयंत्र में आग लगने के हादसे में लोगों के मारे जाने से दुखी हूं। इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं। घायलों के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना करता हूं।

उप-राष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने मारे गए लोगों के प्रति दुख जताया है। उन्होंने कहा कि दुर्घटना में मृतकों के बारे में जानकर दुखी हूं। पीड़ित परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं।

गौरतलब है कि तेलंगाना-आंध्र प्रदेश सीमा पर स्थित श्रीसैलम पनबिजली संयंत्र में आग लगने के हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई है।