लखनऊ. राजधानी लखनऊ (Lucknow) में शुक्रवार को पीजीआई इलाके के रवींद्र नगर तेलीबाग में अज्ञात बदमाशों ने रायबरेली जनपद के खीरों प्रथम से कांग्रेस के जिला पंचायत सदस्य राकेश अवस्थी के बेटे शिवम अवस्थी (22 वर्ष) को गोली (Firing) मार दी. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है

0
192

लखनऊ. राजधानी लखनऊ (Lucknow) में शुक्रवार को पीजीआई इलाके के रवींद्र नगर तेलीबाग में अज्ञात बदमाशों ने रायबरेली जनपद के खीरों प्रथम से कांग्रेस के जिला पंचायत सदस्य राकेश अवस्थी के बेटे शिवम अवस्थी (22 वर्ष) को गोली (Firing) मार दी. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. वहीं, शिवम अवस्थी को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. फिलहाल पुलिस वारदात की जांच पड़ताल में जुटी है.

बता दें कि जिला पंचायत सदस्य राकेश अवस्थी तेलीबाग के रथीन्द्र नगर में अपनी पत्नी शोभा अवस्थी, पुत्र शिवम अवस्थी व शुभम अवस्थी के साथ रहते हैं. बताया जा रहा है कि शिवम अवस्थी अपने घर के पास अपनी टाटा सफारी कार के पास खड़ा था तभी पीछे से अज्ञात हमलावरों ने गोली चला दी. गोली लगते ही शिवम गिर पड़ा. शिवम के कंधे में गोली लगी है.

उधर, गोली की आवाज सुनते ही उसका भाई शुभम अवस्थी मौके पर पहुंचा तो शिवम सड़क पर गिरा पड़ा था. शुभम ने तत्काल घरवालों को सूचना दी जिस पर सभी शिवम को लेकर ट्रामा सेंटर पहुंचे. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों से पूछताछ कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here