लहुणीपाड़ा थाना अंतर्गत तालबाड़ी पंचायत के भुढ़ाभुइं गांव में बाइक की टक्कर से 61 वर्षीय कल्याण मुंडा की मौत हो गई।

9
161

राउरकेला : लहुणीपाड़ा थाना अंतर्गत तालबाड़ी पंचायत के भुढ़ाभुइं गांव में बाइक की टक्कर से 61 वर्षीय कल्याण मुंडा की मौत हो गई। बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पुलिस वाहन को जब्त कर इस घटना की जांच कर रही है।
कल्याण मुंडा ऊपर टोली से घर लौट रहे थे तभी बाइक उनसे टकरा गई। संतुलन बिगड़ने से बाइक में सवार दो युवक भी जख्मी हो गए। तीनों को इलाज के लिए बणई अस्पताल भेजा गया जहां कल्याण मुंडा की मौत हो गई। बाइक सवार एक युवक की हालत नाजुक होने के कारण उसे राउरकेला सरकारी अस्पताल स्थानांतरित किया गया। लहुणीपाड़ा थाना की पुलिस घटना की छानबीन कर रही है। कार की चपेट में आने से महिला समेत दो लोग घायल : लाठीकटा स्थित स्टेट बैंक आफ इंडिया के पास राष्ट्रीय राजमार्ग-143 पर कार की चपेट में आने से बाइक सवार महिला समेत दो लोग घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस वाहन को जब्त करने के साथ इसकी जांच कर रही है।
गुरुवार को महिला व उसका पांच साल का भांजा गांव के सुशील तिर्की के साथ बाइक से एरगड़ा गांव गए थे। वहां से रात को घर लौट रहे थे तभी एसबीआइ के पास कार ने उन्हें टक्कर मार दिया। जिससे महिला व उसके भांजे को गंभीर चोट लगी है। स्थानीय लोगों की सहायता से उन्हें इलाज के लिए राउरकेला सरकारी अस्पताल भेजा गया है। लाठीकटा पुलिस के द्वारा बाइक व कार को जब्त कर घटना की छानबीन की जा रही है।

9 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here