विशेष प्रचार अभियान जारी, आगामी 8 दिसंबर तक चलेगा अभियान

0
11

प्रदेश सरकार के दूसरे कार्यकाल के दो वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष में चलाया जा रहा है अभियान
तेजाखेड़ा व थिराज गांव में भजन पार्टी ने लोगों को किया जागरूक

सिरसा, 25 नवंबर।(सतीश बांसल )
वर्तमान प्रदेश सरकार के दूसरे कार्यकाल के दो वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष में सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों एवं विकासात्मक कार्यक्रमों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए विशेष प्रचार अभियान चलाया जा रहा है।
सहायक सूचना एवं जनसम्पर्क अधिकारी संजय बिढलान ने बताया कि विभाग के क्षेत्रीय प्रचार अमला द्वारा जिला के ग्रामीण व शहरी क्षेत्रों में लोगों को योजनाओं की जानकारी दी जा रही है। विभाग के कलाकारों द्वारा गीतों के माध्यम से सरकार की योजनाओं के बारे में जागरूक किया जा रहा है। इसी कड़ी में भजन पार्टी द्वारा गांव तेजाखेड़ा व थिराज में कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। भजन पार्टी लीडर लाला राम, जुगती राम, भजन पार्टी सदस्य कुलदीप सिंह व आम प्रकाश ने कल्याणकारी योजनाओं के अलावा विभिन्न सामाजिक मुद्दो के बारे में लोगों को जागरूक किया गया। प्रचार अमले द्वारा अबतक जिला के 62 गांवों को कवर किया जा चुका है।
इन कार्यक्रमों के माध्यम से लोगों को प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ, मुख्यमंत्री अंत्योदय परिवार उत्थान योजना, प्रधानमंत्री उज्जवला योजना, प्रधानमंत्री मातृत्व वंदना योजना, आजादी का अमृत महोत्सव, परिवार पहचान पत्र के अलावा अन्य योजनाओं की भजनों के माध्यम से जानकारी दी गई। यह विशेष प्रचार अभियान आगामी 8 दिसंबर तक चलाया जाएगा।