वैक्सीन लगवाने जाओ तो ये कुत्ता काटने वाला टीका लगा देते हैं- बोले SP नेता, संबित पात्रा उड़ाने लगे मजाक

0
17

भारत में बीते गुरुवार को 100 करोड़ कोरोना वायरस वैक्सीन की डोज लगाने का लक्ष्य पूरा कर लिया। इस खास मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर देश को बधाई दी, साथ ही दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल का दौरा कर स्वास्थ्यकर्मियों से भी बात की। 100 करोड़ वैक्सीनेशन को लेकर जी न्यूज के डिबेट शो ‘ताल ठोक के’ में भी चर्चा की गई, जहां सपा नेता अनुराग भदौरिया और भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा में जमकर बहस हुई। डिबेट के बीच ही सपा नेता ने भाजपा पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया।
डिबेट में सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने भाजपा और सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा, “जब पहली लहर आई थी, तब ही हमने ऑक्सीन और अस्पताल की व्यवस्था कर ली होती तो हमारे अपने नहीं बिछड़ते। न जाने कितने बच्चे यहां अनाथ हो गए। भारतीय जनता पार्टी में भ्रष्टाचार है और भ्रष्टाचार की वैक्सीन ये कैसे लगाएंगे, जब टीका लगवाने जाओ तो ये कुत्ता काटने वाला इंजेक्शन लगा देते हैं।”
अनुराग भदौरिया की बात पर संबित पात्रा ने कहा, “यह आखिर कहना क्या चाह रहे हैं?” वहीं अनुराग भदौरिया ने अपनी बात को बढ़ाते हुए आगे कहा, “शामली में पूछिए इन्होंने क्या किया था, कुत्ता काटने वाला इंजेक्शन लगा दिया था। तो इनके भ्रष्टाचार पर भरोसा कैसे होगा? इसलिए हम कह रहे हैं कि ऐसी वैक्सीन बनवाइये, जिससे घमंड, कुतर्क करने वाले मवालियों की संख्या में सुधार आए।”