शिक्षक पर जानलेवा हमले कर पचास हजार रुपये लुट कांड के आरोपी दे रहे है धमकी शिकायत के बाद भी अब तक नही हुई गिरफ्तारी।

0
200
(कैमूर ब्यूरो चीफ )
यह मामला 8 जनवरी 2020 की जिले के कुदरा थाना बाजार का है जहां एक सरकारी शिक्षक मकसूद  आलम भभुआ अपने स्कूल से वापस अपने घर कुदरा जा रहे थे लेकिन कुदरा ब्रिज के निचे शांम तीन बजे कुछ अज्ञात हमलावरो ने लाठी डंडे से पीटकर बुरी तरह घायल कर शिक्षक के बाईक के डिक्की से पचास हजार रुपये लुट लिए थे।
पिड़ित शिक्षक ने कुदरा थाने मे एक को नामजद बनाते हुए कुछ अज्ञात के विरुद्ध आवेदन दिया था। लेकिन हमलावरों कि गिरफ्तार नही होने से शिक्षक आज भी भयभीत है और इस कांड के प्रति शिक्षको में भी आक्रोस है  इससे पहले भी भगवानपुर थाने में भी शिक्षक के साथ मारपीट की घटना घटी थी जिसके चलते धरना प्रर्दशन तक हुआ था।
पिड़ित शिक्षक ने बताया मुझे धमकी भी मीलती रहती है अभी स्कूल जाने लाईक नही है मुझ पर हमला करने वाले सब लोकल बाजार के है इन सभी का यही काम है और जो भी अपराध होता है सब यही लोग करते है हमलावर मे दो जेल में बंद है अभी हाल की घटी भभुआ रोड स्टेशन रेप कांड में जब की अन्य खुला घुम रहे है ।मैने सब हमलावरों की पहचान कर कुदरा थाना को बताया फिर भी आज तक गिरफ्तारी नही हो रही है। धमकी मीली तब भी सूचना दिया लेकिन कोई करवाई नही हुई मै शिक्षक हूं मुझे प्रतिदिन भभुआ पढ़ाने जाना होगा कुछ घटना आगे भी घट सकती है। तत्कालिन प्रभारी पुलिस अधिक्षक ने संज्ञान में लेते हुए गिरफ्तारी का आदेश दिया था लेकिन कुदरा पुलिस द्वारा आज तक करवाई नही हुई।
पिड़ित शिक्षक ने कैमूर पुलिस अधिक्षक से अपनी सुरक्षा और आरोपीयों कि गिरफ्तार करने की बात कही।