संगम विहार की लड़की के साथ बलात्कार और हत्या का मामला हैवानियत की सारी हदें पार कर दी गई

7
252

दिल्ली ब्यूरो, संगम विहार की 27 वर्षीय एक बच्ची कि बलात्कार के बाद हत्या का मामला पूरे संगम विहार में दहशत का सबब बना हुआ है। संगम विहार डी ब्लॉक की रहने वाली एक गरीब माँ-बाप की बेटी के साथ जिस बर्बरता और हैवानियत के साथ बलात्कार हुआ और बेरहमी से हत्या की गई है, वह रोंगटे खड़े कर देने वाली है। निर्भया कांड से भी खौफनाक तरीके से दरिंदों ने ना केवल बलात्कार किया, उसके निजी अंगों को बेरहमी से नोचा और रौंदा गया, करीब 54 बार चाकुओं से पूरे शरीर पर हमले किए गए, उससे बच्ची पर की गई विभीषिका का केवल अंदाज़ा भर ही लगाया जा सकता है।
ज्ञातव्य हो कि खुशबू (बदला हुआ नाम) काम से घर लौटने के रास्ते में ही गायब हो गई थी। दो दिन की काफी खोज के बाद भी वह नहीं मिली तो एक रिपोर्ट संगम विहार थाने में लिखाई गई। दो दिन बाद उस बच्ची की लाश संगम विहार के पास ही जंगल में मिली। आनन फानन में लाश का पोस्ट्मार्टम के लिए पुलिस हस्पताल लेकर गई।
शक के बिना पर कुछ लड़कों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। वरिष्ठ पत्रकार सुल्तान भारती बताते हैं कि ऐसी बर्बरता कि हम कल्पना भी नहीं कर सकते। उन्होने बताया कि लड़की दिल्ली सरकार के अधीन दिल्ली सिविल डिफेंस में ड्यूटी करती थी। लड़की जब देर रात तक घर नहीं पहुंची तो घर वालों ने तलाश शुरू कर दिया। उसके दोस्तों से भी जानकारी ली गई लेकिन कुछ पता नहीं चला। शक की सुई वहीं जाती है जहां वह काम करती थी। पुलिस ने काफी लीपापोती करने की कोशिश की है। यह भी कयास लगाया जा रहा है कि इस घटना को अंजाम देने के लिए कम से कम दो या अधिक अपराधी लगे होंगे।

7 COMMENTS

  1. I do not even know how I stopped up right here, but I believed this submit was great. I do not recognise who you might be however certainly you are going to a well-known blogger in the event you aren’t already 😉 Cheers!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here