ना… इतने से काम नहीं चलेगा… तीन लोगों का नाम हटाना है, डीएसपी साहब को भी देना है, इसमें काम नहीं चलेगा… कितना है? 15 हजार, नहीं पांच और दीजिए… पहले ही दस कम कर दिए हैं… इतना कहने के बाद नोटों की गड्डी हाथ में थामी और दनादन पांच-पांच सौ रुपये के नोट गिनते नजर आए थे बिहार में समस्तीपुर जिले के शिवाजीनगर थाने के दारोगा श्रीराम दुबे. वीडियो वायरल हुआ तो एसपी हरप्रीत कौर ने घूसखोर दारोगा को गिरफ्तार करवा दिया.SP ने करवाया गिरफ्तार

एसपी हरप्रीत कौर ने आरोपित दारोगा से पूछताछ की और फिर उसका सर्विस रिवॉल्वर जब्त करवाया. जबकि एसपी के आदेश पर शिवाजीनगर ओपी में ही उसके खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया. बता दें कि ये रिश्वतखोर दारोगा इसी थाने में पदस्थापित था.

मामले की जांच SDPO के जिम्मेएसपी ने कहा कि वायरल वीडियो में दारोगा श्रीराम दुबे घूस लेते दिख रहे हैं. उन्हें निलंबित करते हुए सरकारी हथियार जब्त कर गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच के लिए पटोरी के एसडीपीओ को जिम्मेदारी दी गई. गिरफ्तार दारोगा पर विभागीय कार्रवाई शुरू की जाएगी.

जांच की जद में DSP भी

एसपी ने यह भी बताया कि दारोगा ने पूछताछ के दौरान तीन व्यक्तियों के लिए पांच-पांच हजार रुपए घूस लेने की बात स्वीकार कर ली है और जिस डीएसपी का नाम वायरल वीडियो में लिया गया था, उसे भी जांच के घेरे में रखा गया है.