समाज सेवा में सदैव तत्पर राखी वर्मा, लगाया कोविड19 टीकाकरण कैंप

0
12

UNA NEWS
DELHI BUREAU

पूर्वी दिल्ली के इंद्रप्रस्थ एक्स्टेंशन के मिलन विहार अपार्टमेंट्स में कोरना टीकाकरण कैंप का आयोजन आईपी पूर्वान्चल सेवा समिति की अध्यक्ष राखी वर्मा के प्रयास से लगाया गय। इसमें मिलन विहार वेल्फेयर एसोसिएशन ने भी भरपूर सहयोग दिया। इस सोसाइटी के आरडबल्यूए कार्यालय में ही यह कैंप आयोजित किया गया। इस टीकाकरण कैंप में इस इलाके के विभिन्न अपार्टमेंट्स तथा आवासीय इलाकों में रहने वालों ने बूस्टर डोज़, पहला डोज़ आदि लगवाया। ज्ञातव्य हो कि इस टीकाकरण कैंप में हर उम्र के लोगों ने टीका लगवाया।

राखी वर्मा से विभिन्न मुद्दों पर बातचीत हुई, साथ में हैं पूर्वञ्चल जन मोर्चा के अध्यक्ष सर्वदेव यादव

इस कैंप की आयोजक राखी वर्मा ने बताया कि इस कैंप की जानकारी विभिन्न सोशल मीडिया के माध्यम से इस इलाके के विभिन्न अपार्टमेंट्स के बीच दी गई थी। उम्मीद से भी कहीं ज्यादा लोगों में टीका के प्रति आग्रह देखने को मिला।
इस आयोजन में पूर्वान्चल जन मोर्चा के पदाधिकारी भी शिरकत की। इसके अध्यक्ष सर्वदेव यादव ने बताया कि राखी वर्मा पूर्वान्चल की संस्कृति और रीति रिवाजों को प्रोत्साहित करती रहती हैं, जिसमें पूर्वञ्चल जन मोर्चा भी हर संभव सहयोग देता है। पूर्वान्चल जन मोर्चा के कोषाध्यक्ष प्रदीप रुंगटा ने बताया कि हमारी संस्था पूरे दिल्ली में गरीबों-मज़लूमों के हक के लिए हमेशा संघर्ष करती रहती है। इसके साथ ही विभिन्न सामाजिक संगठनों के साथ भी मिलकर काम करते हैं। 5 बजे तक चले इस कार्यक्रम में सैकड़ों लोगों ने टीका लगवाया।