सवाई माधोपुर; एलोपैथी वाले बयान को लेकर डॉक्टरों ने जताई आपत्ति, पेंडमिक एक्ट में मामला दर्ज कर की गिरफ्तारी की मांग

0
75

सवाई माधोपुर; कोरोना महामारी के बीच बाबा रामदेव के एलोपैथी के खिलाफ दिए बयान पर देशभर के डॉक्टरों ने कड़ी आपत्ति जताई है। इसी क्रम में सीनियर डॉक्टर और कांग्रेस नेता डॉ. सुमित गर्ग ने भी योग गुरू रामदेव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।
डॉ सुमित गर्ग ने कोरोना के इलाज को लेकर फैलाई जा रही भ्रांति’ पर महामारी एक्ट के अंतर्गत बाबा रामदेव के खिलाफ मामला दर्ज किए जाने की मांग की है। उन्होनें कहा की बाबा रामदेव का यह बयान कोरोना के दौरान मानवता की सेवा करते जान गंवाने वाले 1200 से अधिक डॉक्टरों का अपमान है। उन्होंने योग गुरू के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर सोशल मीडिया पर केंद्र व राज्य सरकार से पेंडमिक एक्ट में मामला दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की है।
गौरतलब है की बाबा रामदेव ने कथित बयान में एलोपैथी को गजब तमाशा और स्टुपिड साइंस कहा था। जिसके बाद देश व प्रदेश के डाक्टरों ने योग गुरू के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। योग गुरू के खिलाफ IMA ने कार्रवाई की मांग की है। मामले को बढ़ता देख अब पतंजलि की ओर से इस पर सफाई भी दी गई है। जबकी दिल्ली मेडिकल एसोसिएशन (डीएमए) ने शनिवार को पुलिस में योग गुरू के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है।