सासाराम संवाददाता-महामिलावट के सपने को देश के लोगों ने चूर-चूर कर दिया-मोदी

बिहार के सासाराम में एक चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब हमारे सपूत सर्जिकल स्ट्राइक करते हैं, एयर स्ट्राइक करते हैं, तो ये आतंकियों की लाशें मांगते हैं। इसलिए गुस्से से भरा हुआ देश कह रहा है- अब बहुत हुआ। ये देश तोड़ने की बात करने वालों के साथ खड़े रहते हैं। इसलिए देश कह रहा है- अब बहुत हुआ।

पीएम ने कहा ” महामिलावट के दम पर ये लोग जो मजबूर सरकार बनाने के सपने देख रहे थे उस सपने को देश के लोगों ने चूर-चूर कर दिया है। देश इन महामिलावट वालों से इतना गुस्सा क्यों है, इसका जवाब है वंशवादियों और भ्रष्टाचारियों का अहंकार।

उन्होंने कहा कि ये महामिलावटी लोग सिर्फ और सिर्फ समाज के विभाजन के बल पर वोट बटोरने की राजनीति करते हैं। यही कारण है कि आजादी के बाद इतने दशकों तक बिहार सहित इस समूचे पूर्वी भारत को विकास की रोशनी से दूर रखा गया। महामिलावट की और एनडीए की राजनीति का अंतर स्पष्ट है। हम बिहार को लालटेन के युग से निकालकर एलईडी की दूधिया रोशनी तक लाए हैं। ये बिहार को लालटेन के युग में ले जाने की कोशिश कर रहे हैं।

सासाराम लोकसभा सीट से कांग्रेस ने पूर्व लोकसभा स्पीकर मीरा कुमार को उतारा है। जबकि भाजपा की ओर से छेदी पासवान चुनावी ताल ठोक रहे हैं। सासाराम लोकसभा सीट पर लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में 19 मई को मतदान होगा।