सिविल कोर्ट के अधिवक्ता दिलेश्वर ठाकुर के ऊपर जानलेवा हमला करने वाले अपराधियों को पुलिस तत्काल गिरफ्तार करें-अधिवक्ता संघ कैमूर

0
80

विनोद कु राम/संवाददाता

भभुआ-सिविल कोर्ट के अधिवक्ता दिनेश ठाकुर के ऊपर अपराधियों ने जानलेवा हमला कर दिया जिससे संघ ने कड़ा से एतराज जताया है। ज्ञात हो कि भभुआ थाना क्षेत्र के सारंगपुर गांव निवासी राम सिंहासन ठाकुर के पुत्र दिलेश्वर ठाकुर ने थाने में आवेदन देकर कहा है कि 20 जनवरी को लगभग संध्या 7:00 बजे मेरे पुत्र सत्यम कुमार घर के बगल से दुकान से पेंसिल खरीद कर लौट रहा था तभी मेरे ही गांव के स्वर्गीय अंबिका बिंद के पुत्र परशुराम बिंद, शेषमनी बिंद, संजू बिंद मेरे पुत्र के साथ अभद्र व्यवहार करने लगे। जब मैं वहां पहुंचा तो अभद्र व्यवहार पर विरोध करने पर तीनों एकसाथ हमला कर दिया, जिसमें परशुरामने हसुआ से गर्दन पर हमला कर दिया। बचाव के लिए अचानक मैंने गर्दन को मोड़ा तभी नुकिले हसुआ से मेरे आंखों में लग गया। एवं तीनों ने ताबड़तोड़ मेरे ऊपर जानलेवा हमला कर दिया।

जिला अधिवक्ता संघ ने सभागार में उपाध्यक्ष अनिल कुमार की अध्यक्षता में एवं संचालन संयुक्त सचिव मंटू पांडे के नेतृत्व में एक बैठक आहूत की गई। बैठक में वक्ताओं ने एक स्वर में अपराधियों को तत्काल गिरफ्तार करने की पुरजोर मांग किया। अधिवक्ताओं का कहना है कि सिविल कोर्ट के नियमित अधिवक्ता दिलेश्वर ठाकुर के ऊपर एक सोची-समझी रणनीति के तहत हत्या करने की नियति से यह हमला किया गया है। बैठक में अजीत कुमार, जितेंद्र त्रिपाठी, अमित द्विवेदी, नेंसार अंसारी, अशोक राय, मनीष ओझा, निशीकांत निलेश, चंद्र शेखर पाठक सहित कई कार्यकारिणी के सदस्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here