स्वर्ण दबंगो के द्वारा, नाबालिग दलित लड़की के साथ जबरन दुश्कर्म

0
88
स्वर्ण दबंगो के द्वारा, नाबालिग दलित लड़की के साथ जबरन दुश्कर्म करने की कोशिश, अभी तक दबंग खुले घूम रहे हैं।
   घटना एवंती गांव, थाना-धीना, तहसील-सकलडीहा, जिला -चंदौली, उत्तर प्रदेश की है, 12 मई दिन मंगलवार देर शाम इस गांव की कुछ दलित युवती टहलने राजपूतों के क्षेत्र में रोड पर गयी थी।देर शाम पार्टी कर रहे राजपूतों और एक साथ मे नाइ का लड़का भी शामिल था जिसका नाम विपिन शर्मा है, राजपूत व शर्मा ये सभी नशे में धुत होकर जबरन  छेड़खानी की जाती है तथा दुष्कर्म के लिए जबरस्ती भी किया और उन दबंगों के द्वारा जाति सूचक गली भी दी जाती है। जिसके खिलाफ धीना थाने में उसी दिन रात 1 बजे sc/st  एक्ट के तहत FIR लड़की के भाई के द्वारा किया गया।
   चश्मदीद गांव के लोगों का कहना है कि ये लोग उस लड़की को अगवा करने वाले थे और दुष्कर्म के फिराक में थे।लेकिन पुलिस प्रशासन द्वारा सिर्फ बिपिन शर्मा का नाम FIR में डाला गया और जबकि  स्वर्ण दबंग अभी भी खुले घूम रहे हैं, सूत्रों के द्वारा पता चला है कि दबंगो के पीछे किसी राजनीतिक नेताओं का हाथ है जिससे अभी तक खुले ही घूम रहे हैं।
   14 मई सुबह दिन गुरुवार जब युवती मेडिकल स्टोर पर दवा लेने जाती है तो दुबारा से जाती सूचक गली दी जाती है, जिससे दलित युवती के पक्ष के कुछ लोगो से झड़प हो जाती है, किसी के द्वारा फ़ोन करके पुलिस बुलवा ली जाती है। पर दबंग राजपूतों के इशारे पर पुलिश दलित युवती के पक्ष के कुछ लड़कों को बुरी तरह पीटा जाता है और आरोपी पक्ष को खुला छोड़ा जाता।
   इस पर आक्रोशित भीड़ गांव वाले के ऊपर लाठी डंडे से पुलिश टूट पड़ती है। जैसे तैसे  तीतर बितर हो जाती है,फिर कुछ देर बाद चार पांच थाने की पुलिस आती है, और उसी समय 25-30 दलित लोगो को उठा ले जाती है, और उसी रात भी जबरदस्ती गांव के अन्य भी 50 -60 लोगो को उठा ले गयी है। मामला बहुत गंभीर है, और पुलिस प्रशासन भी दबंगों का साथ दे रही है।
  दलितों के मदद के लिए अभी तक नही आया है। जुर्म दबंग राजपूत करे और सजा दलितों को ही मिले। ऊपर से सोशल मीडिया पर सही खबर फैलाने पर राजपूतों द्वारा धमकाया जा रहा है।