2022 के महासंग्राम मैं दलबदल की राजनीति की शुरू

0
21

आप पार्टी के कार्यकर्ता हुए कांग्रेस पार्टी में शामिल
उत्तराखण्ड प्रदेश के आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष अनन्तराम चैहान ने आज कंाग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा एवं प्रदेश कांग्रेस प्रभारी देवेन्द्र यादव की उपस्थिति में नई दिल्ली में अपने कई साथियों के साथ कांग्रेस पार्टी की रीति नीतियों तथा सोनिया गांधी और राहुल गांधी के नेतृत्व में आस्था व्यक्त करते हुए कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।
उपरोक्त जानकारी देते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी राजीव महर्षि ने बताया कि नई दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी के उत्तराखण्ड प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष अनन्तराम चैहान एवं उनके सैकडों साथियों ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते हुए कहा कि विपक्ष के लोग केवल झूठ बोलकर सत्ता हांसिल करना चाहते हैं उसे प्रदेश के आम आदमी की कोई चिन्ता नहीं है। आज मंहगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी से पूरे प्रदेश की जनता त्रस्त है। कांग्रेस पार्टी ने हर वर्ग, जाति व हर धर्म का सम्मान किया है। आज प्रदेश के बेरोजगारोें की आस कांग्रेस पार्टी पर लगी हुई है।
प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने अनन्तराम चैहान एवं उनके साथियों को कांग्रेस पार्टी की सदस्यता दिलाते हुए कहा कि उनके कांग्रेस पार्टी में आने से निश्चित रूप से पार्टी संगठन को मजबूती मिलेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की प्रथम निर्वाचित सरकार ने इस राज्य में विकास की नींव रखी थी। कांगे्रस ने राज्य में बेरोजगारों को स्थानीय स्तर पर रोजगार मिल सके इसके लिए हरिद्वार, देहरादून तथा उधमसिंहनगर में औद्योगिक इकाइयों की स्थापना करते हुए राज्य का पलायन रोकने का प्रयास करने के साथ ही राज्य में विकास का ढांचा तैयार किया परन्तु भाजपा ने सत्ता में रहते हुए राज्य के विकास के ढांचे को छिन्न-भिन्न करने के अलावा कुछ नहीं किया। उन्होने कहा कि आज जनता भाजपा के कुशासन से त्रस्त हो चुकी है तथा एकबार फिर से कांग्रेस की ओर टकटकी लगाये हुए है।