अग्रवाल वैश्य समाज हरियाणा इकाई ने महाराजा अग्रसेन पार्क में किया पौधारोपण

0
6

UNA NEWS
सतीश बंसल
सिरसा।

अग्रवाल वैश्य समाज हरियाणा इकाई ने वीरवार को महाराजा अग्रसैन जयंती के उपलक्ष्य में अग्रवाल पार्क में पौधरोपण किया। अग्रवाल वैश्य समाज स्टूडेंट ऑर्गनाइजेशन के प्रदेश महासचिव आकाश चाचाणए दीपक बांसल, शुभम अग्रवाल ने संयुक्त रूप से बताया कि 26 सितंबर को महाराजा अग्रसैन का जन्मोत्सव एक उत्सव के रूप में अग्र समाज मनाने जा रहा है।

उन्होंने बताया कि महाराज अग्रसैन महाराज ने समाज को एकता के सूत्र में पिरोने और समाज भलाई के कार्यों के लिए हमेशा प्रेरित किया था। पौधारोपण वर्तमान समय की सबसे बड़ी जरूरत है। पौधों के बिना मनुष्य का जीवन अधूरा है। कोरोना काल का समय किसी से छुपा नहीं है, जब लाखों लोग ऑक्सीजन के अभाव में मौत के आगोश में चले गए थे। भविष्य में इस प्रकार की परिस्थितियां पैदा न हो और हमारी आने वाली पीढ़ी स्वस्थ वातावरण में सांस ले, इसके लिए हम सभी को अभी से प्रयास करने होंगे और अधिक से अधिक पेड़ लगाने होंगे।

इस मौके पर हरियाणा प्रदेश वैश्य महासम्मेलन के जिलाध्यक्ष अशोक बांसल, जिलामहामंत्री मक्खन लाल गोयल, उपाध्यक्ष कीर्ति गर्ग, हर्ष मरोदिया, कपिल सरावगी, हर्ष मित्तल, अनिल बनीवाला, लोकेश अग्रवाल, साहिल बांसल, दीपेश कांडा, कर्मजीत सिंह, नैंसी अग्रवाल, दीपिका चाचाण, स्माइल, रेखा अग्रवाल सहित अन्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here