Bhopal मध्य प्रदेश में होने वाले उपचुनाव की सियासी सरगर्मी को ज्योतिरादित्य सिंधिया की एक ट्वीट ने और बढ़ा दी है। कांग्रेस छोड़कर बीजेपी सांसद बने ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया है

0
193

Bhopal मध्य प्रदेश में होने वाले उपचुनाव की सियासी सरगर्मी को ज्योतिरादित्य सिंधिया की एक ट्वीट ने और बढ़ा दी है। कांग्रेस छोड़कर बीजेपी सांसद बने ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया है, जिसको लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। माना जा रहा है कि सिंधिया ने खुद पर लग रहे आरोपों के जवाब में ट्वीट किया है।

इससे पहले सिंधिया ने एक पोस्ट में सिर्फ ‘T’ लिखा था, जिसे कुछ देर बाद हटा दिया गया। इसके बाद सिंधिया ने फिर एक ट्वीट किया, जिसके बाद से सियासी सरगर्मी तेज हो गई है।

बता दें कि राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पिछले तीन दिनों से ग्वालियर और चंबल में ताबड़तोड़ भूमि पूजन और शिलान्यास कर रहे हैं। सिंधिया ने बीते शनिवार की शाम को एक ट्वीट किया, जिसमें सिर्फ ‘T’ लिखा था। ट्वीट होते ही वायरल होने लगा। यूजर्स ने सवाल किए कि क्या इसका मतलब टाइगर ही है या कुछ और। हालांकि थोड़ी देर बाद इस ट्वीट को डिलीट कर दिया गया।

इसके बाद सिंधिया ने एक और ट्वीट किया, जिसमें सिंधिया ने लिखा कि ‘हम जमीनी कार्यकर्ता हैं और अपनी धरती मां से जुड़कर कार्य करने वालों में से हैं। हमें अपनी माटी, अपनी जनता के उज्ज्वल भविष्य की चिंता है और यदि उसके लिए हमें कुर्सी भी त्यागनी पड़े तो हम पीछे नहीं हटते।’

माना जा रहा है कि सिंधिया ने ट्वीट कर कांग्रेस के उन सवालों का जवाब दिया है, जिसमें अक्सर कांग्रेसी उनपर आरोप लगाते हैं कि पद और पैसे की लालच में सिंधिया व उनके समर्थक विधायकों ने पार्टी छोड़ी थी। बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ इसको लेकर कई बार सिंधिया की नैतिकता पर सवाल उठा चुके हैं।