चैनपुर PHC से बच्चा गायब होने का मामला:मुख्यमंत्री से SIT जांच की मांग

3
126

भभुआ। चैनपुर पीएचसी से बीते 5 फरवरी को अनीता देवी नामक एक महिला का बच्चा गायब होने का मामला इतना जोर तूल पकड़ा था कि सामाजिक कार्यकर्ताओं ने इस मसले को विधानसभा में उठाने पर मजबूर कर दिया। स्थानीय विधायक भरत प्रसाद बिंद ने भी सिविल सर्जन कैमूर से मिलकर न्याय की बात कही थी।

भाकपा माले लिबरेशन एवं अखिल भारतीय महिला एसोसिएशन संघ जिला इकाई कैमूर के तत्वाधान में जिला पदाधिकारी के समक्ष एक दिवसीय धरना देकर पीएचसी के चिकित्सा पदाधिकारी के ऊपर जांच बैठाने की पुरजोर मांग किया गया था।

ऐपवा जिला सचिव रीता वर्णवाल ने सिविल सर्जन कैमूर के द्वारा गठित मेडिकल प्रशासन गया के द्वारा जांच उपरांत में कहा गया है कि महिला विक्षिप्त है मां बनने का उसके अंदर लक्ष्य नहीं। लेकिन सवाल यह उठता है कि गर्भावस्था के जांच उपरांत में अनीता देवी द्वारा लगातार अपने बच्चे को जान माल की सुरक्षा के लिए चिकित्सीय उपचार कैसे और क्यों करा रही थी?

ऐपवा जिला सचिव ने सिविल सर्जन कैमूर पर एक महिला होने के बावजूद भी रुपए के लालच में आकर भ्रष्टाचार के आंकठा में डूबे हुए लोगों को बचाने का भरसक प्रयास कर रही है। उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री से एसआईटी का गठन करके सभी सम्मिलित व्यक्तियों के ऊपर जांच करके ठोस कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

3 COMMENTS

  1. I conceive this site holds some real wonderful information for everyone. “To be able to be caught up into the world of thought — that is being educated.” by Edith Hamilton.

  2. Içime Boşalma. Abim bir kaç denemeden ve benim bir kaç çığlığımdan sonra
    penisinin baş kısmı tamamen içime girmişti.
    Türk Kadın Sakın İçime Boşalma Diyor. Ama beni full anımal porn görmez çok utandı
    ve özür diledi, zaten kaygan olan amına cuk dora and her toy
    friend giriverdi yarağım. Kocamla ayşe sikiş.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here