झालावाड़। भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार उप जिला निर्वाचन अधिकारी (अति. कलक्टर) रामचरण शर्मा की अध्यक्षता में फोटोयुक्त निर्वाचन नामावलियों का विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम में 18 से 19 वर्ष के युवाओं के नाम मतदाता सूची में जोड़ने के लिए बैठक आयोजित की गई।

बैठक में उप जिला निर्वाचन अधिकारी ने जिले के समस्त महाविद्यालयों में अध्ययनरत पात्र छात्र-छात्राओं के नाम निर्वाचक नामावलियों में जोड़ने हेतु कैम्प आयोजित करने के निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि जिन युवाओं की आयु 01 जनवरी 2019 को 18 वर्ष या इससे अधिक हो चुकी है और वे मतदाता बनने योग्य हैं तथा वे मतदाता सूची में अपना नाम जुड़वाने के लिए प्रारूप-6 में आवेदन कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम के दौरान युवा मतदाताओं के नाम जोड़ने हेतु महाविद्यालयों में शिविरों के दौरान कैम्पस एम्बेसेडर एवं बीएलओ भी मौजूद रहेंगे।

बैठक में मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. आर.के. आसेरी, सामाजिक न्याय एवं आधिकारिता विभाग के सहायक निदेशक गौरीशंकर मीना, उद्यानिकी एवं वानिकी महाविद्यालय के डीन आई.बी. मौर्य, अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी हरिशंकर शर्मा, आईटीआई प्रिन्सीपल अनिल कुमार शर्मा, कैम्पस एम्बेसेडर अंकित सांखला सहित सरकारी व गैर सरकारी शैक्षणिक संस्थाओं के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।