उत्तराखण्ड की राज्यधानी देहरादून में काँग्रेस समिति ने अपने प्रत्याशियों के लिये घर-घर जाकर वोटरों से वोट का आह्ववान किया

0
10
Untitled-design55

मातबर सिंह कण्डारी अध्यक्ष चुनाव प्रसार समिति ने वार्ड न0 55 शाहनगर( शास्त्रीनगर) में श्री सुशील कुमार पार्षद प्रत्याशी के साथ शास्त्रीनगर गली  न0 1,2,3, और 4 मं घर-घर जाकर पार्षद प्रत्याशी सुशील कुमार तथा दिनेश अग्रवाल मेयर प्रत्याशी के लिए हाथ के चुनाव निशान पर वोट मांगे। मातबर सिंह कण्डारी ने छोटी-छोटी नुक्कड सभाओं में जनता को कहा कि देश में कांग्रेस ही मात्र एक पार्टी है जो देश में विकास करती है। नेहरू जी ने देश के विकास की नींव डाली है, श्रीमती इंदिरा गांधी ने विकास की रफ्तार में तेजी दी तथा राजीव गांधी ने दूरसंचार की क्रान्ति को देश को दिया।

वर्तमान में केन्द्र सरकार बोलती तो बहुत कुछ है किन्तु धरातल में कुछ नहीं हो रहा है। अच्छे दिन गायब हो गये हैं। नोट बन्दी से जनता परेशान हुई है जीएसटी से व्यापारी परेशान हैं। युवक चिंतित है कि 2 करोड युवकों को रोजगार कब मिलेगा। उत्तराखण्ड सरकार आई.सी.यू. में हैं प्रदेश सरकार लोगों के मकान छत दवारें तोडने व्यस्त है। सरकार का काम जनता के घर बसाने का होना चाहिए।

किन्तु वर्तमान प्रदेश सरकार जनता के मकान तोड रही है। इस लिए यदि आप अपने नगर की नाली दुरस्त करना चाहते हैं। बिजली पानी सड़क सीवर की सुविधा चाहते है नगर में सही ढंग से कुढा उठान चाहते हैं, सड़कों में पथ प्रकाश चाहते हैं तो आपको मेयर एवं पार्षद के कांग्रेस प्रत्याशियों को जीताने के लिए हाथ के चुनाव चिह्न पर मोहर लगाकर विकास करने वाली पार्टी को जीताने की कृपा करें। सर्व श्री होश्यिार सिंह रावत, राजीव कण्डारी, सुशील कुमार, के साथ सेकड़ों कार्यकार्ताओं ने घर-घर चलो अभियान में भाग लिया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here