किसानों के साथ विश्वासघात कर रही है सरकार:लखविंद्र सिंह औलख

0
27

UNA NEWS
सतीश बंसल
सिरसा।

आगामी 11 दिसंबर को सिंघु बॉर्डर पर संयुक्त किसान मोर्चा अराजनीतिक द्वारा मनाए जा रहे शहीदी समारोह को लेकर टीम बीकेई ने मंगलवार को जिलेके दर्जनों गांवों भादड़ा, झोरडऱोही, झीड़ी, थिराज, भीमा, मलड़ी, रोहण, फगू, सुरतिया, रोड़ी का दौरा कर किसानों को निमंत्रण दिया।

बीकेई अध्यक्ष लखविंद्र सिंह औलख ने किसानों से संपर्क साधते हुए कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार ने किसान आंदोलन के दौरान किसानों से अनेक वायदे किए थे, लेकिन आंदोलन को समाप्त करने के बाद से लेकर अब तक सरकार ने एक भी वायदा पूरा नहीं किया है। सरकार अपने वायदों से मुकर कर किसानों से विश्वासघात कर रही है। स्थानीय समस्याओं, किसानों को आ रही खाद की किल्लत और बीमा क्लेम राशि के मुद्दे को भी प्रमुखता से उठाया जाएगा।

औलख ने कहा कि सरकार को उसके वायदे याद करवाने व किसान आंदोलन में शहीद हुए किसानों को श्रद्धांजलि देने के लिए 11 दिसंबर को दिल्ली में कार्यक्रम किया जा रहा है, जिसमें विभिन्न राज्यों से किसान लाखों की संख्या में एकत्रित होंगे और सत्ता के नशे में चूर सरकार के खिलाफ आंदोलन की हुंकार भरेंगे।

इस मौके पर गुरलाल भंगू, लीला सिंह साहुवाला, जगजीत सिद्धू, जसविंदर सिंह भादड़ा, नच्छतर सिंह झोरड़ रोही, नत्था सिंह झोरड़ रोही, बसंत सिंह थिराज, बलकौर सिंह, निक्का सिंह फग्गु, गुरप्रीत जैलदार, सरपंच जगसीर सिंह रोहण, संदीप सिंह झीड़ी, जीत सिंह थिराज, अंग्रेज सिंह थिराज सहित अन्य किसान मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here