GTB हॉस्पिटल में अमृत महोत्सव के तहत निकली प्रभात फेरी

0
43

हर घर तिरंगा कार्यक्रम के तहत FNCON की छात्राओं की रही अच्छी भागीदारी
UNA News
नई दिल्ली ब्यूरो,

आज 11 August 2022 को गुरु तेग बहादुर अस्पताल & यू सी एम एस, दिलशाद गार्डन,दिल्ली मे आजादी के अमृत महोत्सव अवसर पर हर घर तिरंगा कार्यक्रम के तहत,FNCON के छात्राओं के द्वारा प्रभात फेरी का आयोजन किया गया।
प्रभात फेरी का आयोजन अस्पताल के निदेशक डॉ सुभाष गिरि के निर्देशन में किया गया। पूरे कार्यक्रम को FNCON की प्राचार्या तथा दिल्ली नर्सिंग काउंसिल की अध्यक्ष डॉ अंजना ढल के नेतृत्व में आयोजित किया गया। इस अवसर पर FNCON के सभी Faculty members तथा staffs तथा गुरु तेग बहादुर अस्पताल & यू सी एम एस के चिकित्सक और नर्सिंग ऑफिसर्स, पैरा मेडिकल स्टाफ मौजूद भी शामिल थे।

इस अवसर पर “हर घर तिरंगा” कार्यक्रम के गुरु तेग बहादुर अस्पताल के नोडल ऑफिसर डॉ धनंजय कुमार ने बताया कि अस्पताल में 11अगस्त से 14 अगस्त 2022 तक प्रत्येक दिन सुबह 9 बजे से प्रभात फेरी निकाली जायेगी। 12 अगस्त और 14 अगस्त को यू सी एम एस के छात्र, फैकल्टी, पदाधिकारी और कर्मचारी के द्धारा प्रभात फेरी का आयोजन किया गया है।


इस अवसर पर AMS Dr Banarsi ने सभी से ज्यादा से ज्यादा संख्या में प्रभात फेरी में शामिल होकर आजादी का अमृत महोत्सव मनाने का आग्रह किया।
कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा व्यवस्था बनाये रखने में अस्पताल के सुरक्षा विभाग के पदाधिकारियों एवं कर्मचारियो ने सराहनीय प्रयास किया। इस अवसर पर GTB Enclave police station के द्वारा विशेष पेट्रोलिंग की व्यवस्था की गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here