व्यापारियों व किसानों को बर्बाद करने पर तुली गठबंधन सरकार:महावीर शर्मा

0
6

UNA NEWS
सतीश बंसल
सिरसा।

इंडियन नेशनल लोकदल के जिला प्रेस प्रवक्ता महावीर शर्मा ने कहा कि जिला फतेहाबाद में आगामी 25 सितंबर को चौधरी देवीलाल जयंती पर होने वाले सम्मान दिवस रैली ऐतिहासिक होगी क्योंकि इसी दिन जहां देश प्रदेश के लाखों लोग जननायक को श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे वहीं देश में तीसरे मोर्चे के गठन की रूपरेखा भी तय होगी।

गुरुवार को जारी बयान में इनेलो प्रवक्ता महावीर शर्मा ने कहा कि आज प्रदेश की वर्तमान गठबंधन सरकार से समाज का हर वर्ग बुरी तरह परेशान है और इससे छुटकारा चाहता है। उन्होंने कहा कि सरकार ने अपनी गलत नीतियों से सभी को प्रताडि़त किया हुआ है और इसी कड़ी में इस सरकार ने आढतियों को परेशान करने के लिए ई-नेम प्रणाली को लागू करने का निर्णय लिया हुआ है जिससे प्रदेशभर में न केवल व्यापार चौपट हो जाएगा बल्कि किसानों व आढतियों के बीच समन्वय भी समाप्त करने का प्रयास किया जा रहा है। सरकार की तानाशाही का ही प्रमाण है कि प्रदेशभर के सभी व्यापारियों को धरने पर मजबूर होना पड़ रहा है।

महावीर शर्मा ने कहा कि राजनीतिक कार्यशैली के रूप में चौधरी देवीलाल ने अमिट कार्य किए। इनमें बुजुर्गों के लिए पेंशन, घुमंतु जाति के बच्चों को शिक्षित करने के लिए स्कूलों में जाने के लिए प्रेरित करने के लिए प्रतिदिन एक रुपया देना, जच्चा बच्चा की सुरक्षा के लिए अस्पतालों में पूर्ण सुविधा देना शामिल है। उन्होंने कहा कि उनके कल्याणात्मक कार्यों को आज भी पूरे देश में याद किया जाता है।

उन्होंने कहा कि चौधरी देवीलाल जयंती समारोह में जननायक को नमन करने के लिए न केवल हरियाणा बल्कि पंजाब, राजस्थान, उत्तरप्रदेश सहित देश के विभिन्न राज्यों से लाखों की संख्या में लोग शिरकत करेंगे। उन्होंने कहा कि इस रैली में जहां हरियाणा से महिलाएं काफी संख्या में हरी चुनरी व हरा सूट पहनकर आएंगी वहीं पुरुष भी हरी पगड़ी पहनकर इस रैली की ऐतिहासिकता में महत्ती भूमिका निभाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here