Jaipur: राजस्थान की गहलोत सरकार राजस्थान में भाजपा के द्वारा लगातार घिरती नजर आ रही है

0
107

Jaipur, राजस्थान की गहलोत सरकार राजस्थान में भाजपा के द्वारा लगातार घिरती नजर आ रही है। भाजपा नेताओं द्वारा राज्य में हो रहे अपराधों को लेकर रोज गहलोत सरकार पर निशाना साधा जा रहा है। इस बीच शनिवार को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने ट्विटर पर लिखा कि विगत 20 महीनों में अशोक गहलोत जी के राज में राजस्थान सर्वाधिक अपराध ग्रस्त राज्यों में शामिल होकर अपराधों की राजधानी बन गया है। महिलाओं के प्रति दरिंदगी बढ़ गई और अपराधी बेलगाम हो गए हैं। यह मात्र सियासी आरोप नहीं है, इनकी सबकी पुष्टि एनसीआरबी के आंकड़े करते हैं।
उन्होंने लिखा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि देश की राजनीति करने वाले मुख्यमंत्री अपने ही प्रदेश में गृह मंत्री के नाते अपराधों पर नियंत्रण में पूर्णतया विफल रहे हैं। हम प्रदेश की अराजक गहलोत सरकार के खिलाफ सोमवार 5 अक्टूबर को जिला केंद्रों पर “हल्ला बोल” कर प्रदर्शन करेंगे। साथ ही राज्यपाल महोदय से राज्य की लचर कानून व्यवस्था की समीक्षा कर हस्तक्षेप की मांग करेंगे।
राजेंद्र राठौड़ बोले- राजस्थान की कांग्रेस सरकार बेटियों पर दुष्कर्म, अपहरण, हत्या जैसी घटनाओं को रोकने में नाकाम
उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने लिखा कि बेटियों की सुरक्षा के लिए कब जागेगी कांग्रेस सरकार! केंद्र द्वारा दिए जा रहे फंड को खर्च करने में भी राजस्थान में सरकार सुस्ती का रवैया अपना रही है। प्रदेश में कांग्रेस सरकार महिलाओं व बेटियों पर दुष्कर्म, अपहरण, हत्या जैसी घटनाओं को रोकने में नाकाम साबित हुई है।(UNA)