Jammu श्रीनगर आतंकी हमले के सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं। जिसमें फिरन(कश्मीरी लिबाज) के अंदर एके-47 लेकर आए आतंकी ने पुलिस के जवान की पीठ पर अंधाधुंध गोलियां दागी।

0
5

Jammu श्रीनगर आतंकी हमले के सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं। जिसमें फिरन(कश्मीरी लिबाज) के अंदर एके-47 लेकर आए आतंकी ने पुलिस के जवान की पीठ पर अंधाधुंध गोलियां दागी। जवान पर कायराना हमला करने के बाद आतंकी फरार हो गया। वहीं आनन-फानन जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है। आतंकियों की तलाश में सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर अभियान शुरू किया है। इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन टीआरएफ ने ली है।

बता दें कि श्रीनगर के बारजुल्ला इलाके में आतंकियों ने पुलिस की टीम पर हमला किया है। आतंकियों की ओर से की गई फायरिंग में पुलिस के दो जवान घायल हुए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान दोनों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कहा कि इस आतंकी हमले में कुपवाड़ा के मोहम्मद यूसुफ और लोग्रीपोरा के सुहैल अहमद शहीद हुए हैं। दोनों शहीद जवानों को पुलिस व अन्य सुरक्षाबलों के अधिकारियों ने श्रद्धांजलि दी।