सभी निर्माण कार्यों को गुणवत्ता के साथ समय पर पूर्ण करें- जिला कलक्टर

झालावाड़ । झालरापाटन एवं झालावाड़ शहर में चल रहे निर्माण कार्यों का जिला कलक्टर डॉ. जितेन्द्र कुमार सोनी ने मंगलवार को निरीक्षण कर जायजा लिया। उन्होंने निरीक्षण के दौरान सभी निर्माणाधीन कार्यों को पूर्ण गुणवत्ता के साथ समय पर पूर्ण करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए।

जिला कलक्टर ने सर्व प्रथम राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय झालावाड़ के पीछे सांसद कोष से 4 करोड़ की लागत से निर्माणाधीन ऑडिटोरियम का निरीक्षण किया और कार्य को 31 मार्च तक पूर्ण करने के निर्देश दिए। जिला कलक्टर ने ऑडिटोरियम के पास ही अमृत योजना के अन्तर्गत शहरी जल योजना के तहत निर्माणाधीन उच्च जलाशय का भी निरीक्षण किया और इसके साथ ही शहर में 5 अन्य स्थानों पर निर्माणाधीन उच्च जलाशयों की प्रगति की जानकारी ली। उन्होंने इन सभी उच्च जलाशयों के निर्माण कार्यों को जनवरी 2019 तक पूर्ण कर फरवरी माह से पेयजल वितरण प्रारंभ करने के निर्देश दिए।

जिला कलक्टर ने इसके पश्चात झालरापाटन स्थित 8 करोड़ 45 लाख रूपए की लागत से निर्माणाधीन होटल मैनेजमेन्ट इस्ट्रीट्यूट का निरीक्षण किया।

उन्होंने निर्माण कार्य को गुणवत्ता के साथ माह अप्रेल 2019 तक पूर्ण करने के निर्देश दिए। जिला कलक्टर ने झालरापाटन परिक्रमा मार्ग पर 7 करोड़ की लागत से निर्माणाधीन सीमेन्ट कंकरीट सड़क का भी निरीक्षण किया। उन्होंने यहां भी कार्य को गुणवत्ता के साथ समय पर पूर्ण करने के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियन्ता आर.एस. झंवर, जलदाय विभाग के सहायक अभियन्ता मंगल सिंह परमार, कनिष्ठ अभियन्ता रामनारायण पंकज, प्रोजेक्ट मैनेजर प्रदीप कुमार, आरएसआरडीसी के परियोजना निदेशक डीआर क्षोत्रिय मौजूद रहे।