कोटा में केन्द्रीय जल संसाधन विकास मंत्री एवं प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने भूमि पूजन किया

0
75

कोटा विधानसभा चुनाव में भाजपा के स्टार प्रचारकों की चुनावी दौरे तय हो गए है।

भाजपा ने जनसभाओं के कार्यक्रम जारी कर दिए है। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी विमल कटियार ने बताया कि रविवार 25 नवम्बर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का अलवर में चुनावी दौरा रहेगा। दोपहर 12.00 बजे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अलवर में आयोजित विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे। सोमवार 26 नवम्बर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का भीलवाड़ा, डूंगरपुर एवं कोटा में चुनावी दौरा रहेगा। प्रातः 11.00 बजे भीलवाड़ा में, दोपहर 12.50 बजे डूंगरपुर के आसपुर विधानसभा क्षेत्र में स्थित बैणेश्वर धाम में एवं अपराह्न 3.15 बजे कोटा में आयोजित विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

उन्होंने बताया कि केन्द्रीय जल संसाधन विकास मंत्री एवं प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर एयरपोर्ट से प्रस्थान कर कोटा पहुंचें ।

केन्द्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल 25 नवम्बर को प्रदेश में चुनावी दौरे पर रहेंगे। दोपहर 12.00 बजे अलवर में आयोजित प्रेसवार्ता को सम्बोधित करेंगे। तत्पश्चात दोपहर 1.45 बजे श्रीमहावीर जी पहुंचेंगे, जहां पर विशेष कार्यक्रम में भाग लेंगे। उसके बाद जयपुर के लिए प्रस्थान करेंगे एवं रात्रि विश्राम जयपुर में करेंगे। केन्द्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल 25 नवम्बर को प्रातः 10.30 बजे जयपुर से उदयपुर के लिए प्रस्थान करेंगे। बाद में उदयपुर में आयोजित प्रेसवार्ता को सम्बोधित करेंगे। उसके बाद उदयपुर से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे।

मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे रविवार 25 नवम्बर को प्रातः 10.00 बजे जयपुर से हैलीकॉप्टर द्वारा प्रस्थान कर

प्रातः 10.30 बजे अलवर जिले की अलवर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में पहुंचकर जनसभा को सम्बोधित करेंगी। उसके बाद दोपहर 2.00 बजे चूरू जिले की राजगढ़ तहसील में स्थित ग्राम-सिद्धमुख में, दोपहर 3.05 बजे झुन्झुनूं जिले की मलसीसर तहसील के चुलेरा में, सायं 4.00 बजे उदयपुरवाटी तहसील के ग्राम-गुढ़ागौड़जी में, सायं 5.30 बजे चिड़ावा में आयोजित विशाल जनसभाओं को सम्बोधित करेंगी एवं रात्रि विश्राम पिलानी में ही करेंगी।
फोटो – भूमि पूजन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here