प्रदेश का पांचवां व हाड़ौती के प्रथम डिजिटल एवरग्रीन मोटर्स के नवीनतम शोरूम का शुभारंभ

0
1

ग्राहकों को एक ही छत के नीचे सेल्स, सर्विस, स्पेयर्स की मिलेगी सुविधा

कोटा। कोटा में महिंद्रा एंड महिंद्रा के डीलर एवरग्रीन मोटर्स के अत्याधुनिक नवीनतम शोरूम का शुभारंभ कंपनी के वाइस प्रेसीडेंट (नेशनल सेल्स) अमित सागर द्वारा ऑटोमोबाइल जोन में किया गया। अमित सागर ने कहा कि एवरग्रीन हमेशा समय के व कंपनी के साथ है बहुत जल्द ही महेंन्द्र का प्रीमियम हाई एन्ड suv alturas G 4 कोटा में भी उपलब्ध होगा ।

एवरग्रीन मोटर्स के निदेशक सुरेश बंसल व राजेंद्र अग्रवाल ने बताया कि 5500 स्क्वायर वर्गफीट क्षेत्र में फैले इस शोरूम केसाथ सवा लाख स्क्वायर फ़ीट में फेले वर्कशॉप ग्राहकों को एक ही छत के नीचे सेल्स, सर्विस व स्पेयर्स (3 एस) की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा शोरूम में बाहर से आने वाले ग्राहकों की सुविधा को देखते हुए उनके परिवार के ठहरने व कैंटिन आदि की सुविधा भी उपलब्ध करवाई गई है। इस शोरूम में ग्राहकों को महिंद्रा के सभी गाडिय़ों की सेल्स, अत्याधुनिक उपकरण के द्वारा सर्विस की सुविधा उपलब्ध है, जो कि राजस्थान में महिंद्रा का अपने आप में एक ही छत के नीचे 3 एस की सबसे बड़ी उपलब्धि है।

मॉडल की श्रेणी के अनुसार डिजायन किया

एवरग्रीन मोटर्स के निदेशक अनिल अग्रवाल ने बताया कि यह शोरूम हाड़ौती का पहला डिजिटल शोरूम है, जहां पर हर फ्लोर को मॉडल वाइज बनाया गया है। शोरूम की प्रथम मंजिल पर कॉमर्शियल, द्वितीय मंजिल पर पर्सनल कार, तृतीय मंजिल पर हाई एंड एसयूवी कार की बिक्री एवं चतुर्थ मंजिल पर बॉडी एंड पेंट आदि का कार्य अत्याधुनिक व रोबोटिक मशीनों द्वारा किया जाएगा। ग्राहकों की सहूलियत के हिसाब से हर मंजिल पर सेल्स, सर्विस, स्पेयर्स की सुविधा उपलब्ध है, ताकि ग्राहकों को छोटे-छोटे कार्यों के लिए दूसरी मंजिल पर नहीं जाना पड़े। उन्होंने बताया कि यह शोरूम महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी के नियमों के अनुसार डिजायन किया गया है।

ग्राहकों के लिए यहां पर एक्सक्लूजिव पार्किंग की व्यवस्था की गई है। अग्रवाल के अनुसार एवरग्रीन मोटर्स पिछले 20 वर्षों से हाड़ौती संभाग के सभी महिंद्रा ग्राहकों को 3 एस के क्षेत्र में अपनी सुविधाएं उपलब्ध करवा रहा है। निदेशक सुरेश बंसल ने बताया कि यह शोरूम हाड़ौती अंचल का प्रथम डिजीटल व अत्याधुनिक पहला शोरूम है।

ग्राहकों को मिलेगी हाई स्मार्ट टेस्टर की सुविधा

शोरूम के निदेशक राजेंद्र अग्रवाल ने बताया कि एवरग्रीन मोटर्स के अत्याधुनिक नवीनतम शोरूम पर ग्राहकों की सहूयिलत के लिए हाई स्मार्ट टेस्टर की सुविधा प्रारंभ की गई है, जिसमें ग्राहक द्वारा कार या कॉमर्शियल व्हीकल लाने पर उसकी हाई स्मार्ट टेस्टर मशीन के माध्यम से पूरे व्हीकल की तुरंत जांच की जाएगी। व्हीकल में किसी भी प्रकार की समस्या होने पर तकनीकी टीम उसका तुरंत समाधान करेगी। शोरूम के उद्घाटन के अवसर पर शहर के प्रबुद्धजनों के साथ-साथ प्रमुख कारोबारी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here