Lucknow, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में समाजवादी पार्टी के एमएलसी अमित यादव के फ्लैट में युवक की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया

0
170

Lucknow, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में समाजवादी पार्टी के एमएलसी अमित यादव के फ्लैट में युवक की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।
घटना हजरतगंज के लाप्लास अपार्टमेंट के फ्लैट ए- 201 में शुक्रवार देर रात हुई। बर्थडे पार्टी की दौरान फ्लैट में गोली चलने की यह घटना घटी। राकेश नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। शाहजहांपुर निवासी अमित यादव स्थानीय निकाय क्षेत्र से एमएलसी हैं।
बताया जा रहा है कि पांच दोस्त पार्टी कर रहे थे। राकेश रावत के पास अवैध असलहा था। विनय उसे लेकर चेक कर रहा था इसी दौरान गोली चल गई। गोली रावत के चेहरे पर लगी।
घायल होने पर उसके दोस्त ही उसे ट्रॉमा सेंटर लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रावत को ट्रॉमा ले जाने वाले लड़कों ने ही  112 पर कॉल पर पुलिस को सूचना दी।।
पुलिस ने सभी लड़कों को हिरासत में ले लिया है। ये सभी लड़के कक्षा आठ से स्नातक तक साथ पढ़े हैं जिससे आपस में इनकी खूब बनती थी।(UNA)