Lucknow मुख्तार अंसारी को जेल से ना छोड़ने पर मुख्यमंत्री योगी को जान से मारने की धमकी देने वाले को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। धमकी का आरोप एटा के रहने वाले एक ट्रक चालक अमरपाल है।

0
126

Lucknow मुख्तार अंसारी को जेल से ना छोड़ने पर मुख्यमंत्री योगी को जान से मारने की धमकी देने वाले को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। धमकी का आरोप एटा के रहने वाले एक ट्रक चालक अमरपाल है। लखनऊ की हजरतगंज पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। इससे पहले भी दो अलग-अलग मामलों में सीएम योगी को धमकी मिल चुकी है, हालांकि दोनों की केस में पुलिस ने आराोपियों को पकड़ लिया है। एक बार तो मुख्यमंत्री आवास को ही बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी।

जानकारी के मुताबिक यूपी पुलिस के इमरजेंसी नंबर 112 पर एक मैसेज आया था। पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने बताया कि धमकी भरे मैसेज बुधवार सुबह 9.56 से 10.11 बजे के बीच भेजे गए थे। मैसेज में सीएम के प्रति अभद्र बातें करने के साथ ही मुख्तार को 24 घंटे के भीतर जेल से बाहर निकलने की बात कही गई थी। धमकी देने वाले ने मैसेज में लिखा था कि मुख्तार को जेल से नहीं छुड़ाया गया तो 25 तारीख यानी शुक्रवार तक सरकार मिटा दी जाएगी। उन्होंने बताया कि जिस नम्बर से धमकी भरे मैसेज भेजे गए हैं, उसका पता चल गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। धमकी के मामले में इंस्पेक्टर हजरतगंज अंजनी कुमार पांडे की तरफ से मुकदमा दर्ज कराया गया।