Lucknow  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने किसानों के मुद्दे को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है।

2
222
Lucknow  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने किसानों के मुद्दे को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है।
उन्होंने गुरुवार को ट्वीट किया कि किसानों के प्रति क्रूरता व जनता के आक्रोश से डरकर भाजपा में इस्तीफों का दौर आ गया है क्योंकि भाजपा का राजनीतिक के साथ सामाजिक बहिष्कार भी शुरू हो गया है। चौराहों पर नफरत बांटनेवाले भाजपाई भूमिगत हो गये हैं।

बीजेपी की किसानों के प्रति क्रूरता व जनता के आक्रोश से डरकर बीजेपी में इस्तीफ़ों का दौर आ गया है क्योंकि भाजपा का राजनीतिक के साथ सामाजिक बहिष्कार भी शुरू हो गया है. चौराहों पर नफ़रत बांटनेवाले भाजपाई भूमिगत हो गये हैं।
इसके पहले अखिलेश यादव ने बयान जारी कर योगी सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि प्रदेश के अपराधी भी अब समझ गए हैं कि मुख्यमंत्री जो कहते हैं उस पर अमल करने वाले नहीं है। प्रदेश से बाहर गए अपराधी वापस आ गए हैं। वे बेधड़क आपराधिक गतिविधियों को अंजाम दे रहे है। उन्हें न खाकी का डर रह गया है और न ही खादी का। यूपी को भाजपा राज में अपराधी प्रदेश बनने की बदनामी उठानी पड़ रही है।
इन वारदातों का दिया हवाला
अखिलेश ने जारी बयान में कहा कि बदायूं में छेड़छाड़ का विरोध करने पर कादर चौक इलाके में एक महिला को तेजाब पिलाया और चाकू से पेट फाड़ दिया गया। बांदा में दस्यु प्रभावित फतेहगंज थाना क्षेत्र के जबरापुर गांव में सर्राफ को बदमाशों ने लूट लिया।

पुलिस सूचना के 2 घंटे बाद तक नहीं पहुंची। सर्राफ को गोली मारने के बाद बदमाश जेवर भी लूट ले गए। हरदोई में मामूली विवाद में किसान के घर पर हमला कर परिजनों को पीटकर घायल कर दिया गया।
वाराणसी के सारनाथ क्षेत्र में पंचकोशी पैगंबरपुर में एक बच्चे का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस बच्चों के अपहरण के मामले में निष्क्रिय साबित हुई। बिलखते परिवारों के प्रति खाकी में संवेदन शून्यता दिखाई दे रही है, यह निंदनीय है। लखनऊ के ठाकुरगंज क्षेत्र में जिला बदर बदमाश घर में आराम करता मिला।

2 COMMENTS

  1. Etiket: klasik seks filmi izle. Latest videos. Latest videos Most viewed videos Longest videos Popular videos
    Random videos. 25K. 84%. Ablası Evde Yokken Eniştesini Kışkırtan Baldız Türk Seks Filmi izle.
    HD 71K. 84%. Büyük Kalçalı Zenci Kız Konulu Sex Filmi izle.
    91K. 75%.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here