Lucknow: सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस के बाद से लगातार सुर्खियों में रहीं फिल्म अभिनेत्री कंगना रणौत और भजन गायक अनूप जलोटा ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की है

0
145

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस के बाद से लगातार सुर्खियों में रहीं फिल्म अभिनेत्री कंगना रणौत और भजन गायक अनूप जलोटा ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की है।
दरअसल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी में देश की सबसे खूबसूरत फिल्म सिटी बनाए जाने का ऐलान किया है।
कंगना ने ट्वीट कर कहा कि यह गलत धारणा है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री भारत में पहले स्थान पर है। सच ये है कि तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री ने खुद को सबसे बेहतर ढंग से विकसित किया है और अब यह पूरे भारत में अलग-अलग भाषाओं में फिल्में वितरित कर रही है। हिंदी की कई फिल्मों की शूटिंग रामोजी फिल्म सिटी हैदराबाद में होती हैं।
उन्होंने कहा कि मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के यूपी में फिल्म सिटी बनाने के फैसले की प्रशंसा करती हूं। हमें फिल्म उद्योग में कई बड़े सुधार की जरूरत है। हमें सबसे पहले तो अलग-अलग फिल्म इंडस्ट्री को एक बड़ी इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के रूप में विकसित करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि हम हॉलीवुड से प्रेरणा ले सकते हैं जो कि एक बड़ी फिल्म इंडस्ट्री है और वहां कई फिल्म सिटी हैं।(UNA)