कोटा में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की पत्रकारवार्ता एक ही खानदान की गुलाम पार्टी का नाम कांग्रेस है – शिवराज सिंह चौहान

4
113

कोटा। सोमवार को अपराहन तीन बजे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हवाई मार्ग से कोटा पहुंच कर, होटल चंदीराम में उन्हाने पत्रकार वार्ता सम्बोधित की, वार्ता के प्रारम्भ में भाजपा के मीडिया संभाग प्रभारी एवं भाजपा के

जिला महामंत्री अरविन्द सिसोदिया ने चौहान का जीवन परिचय करवाया, मंच पर उनके साथ जिला अध्यक्ष हेमन्त विजयवर्गीय, महापौर महेश विजय एवं नगर विकास न्यास अध्यक्ष रामकुमार मेहता मौजूद थे।चौहान ने प्रमुख रूप से कहा “ एक ही खानदान की गुलाम पार्टी का नाम कांग्रेस है ” उन्होने कहा “ कांग्रेस में न स्टार है न प्रचारक है वहां जो है वह एक ही हैं। उन्होने एक भी नेता पनपने ही नहीं दिया ।”उन्होने राजस्थान में श्रीमती वसुंधरा राजे सरकार की प्रशंसा करते हुये कहा “ लोककल्याण एवंज न विकरस के साथ साथ जल स्वालंबन के क्षेत्र में राजस्थान में भूजलस्तर बढानें में बडा काम हुआ है। ”

उन्होने कहा “ सर्वे तो सेम्पल होता है, हम जीत रहे है। हम जन जन की आंखों की भाषा पढ़ते हैं। भाजपा ही चुनावी राज्यों में सरकार बनाने जा रही है।”

कमलनाथ के वीडियो पर टिप्पडी करते हुये चौहान ने कहा “ कमलनाथ ने घटिया राजनीति की है। एक बंद कमरे में यह कहें कि मुस्लमान ज्यादा वोट डालें, नही ंतो भाजपा आ जायेगी। हम जाती की ओछी राजनीति नहीं करते, हम तो सभी के हैं , सबका साथ सबका विकास हमारा एजेण्डा है।

उन्होन कहा कांग्रेस कन्फयूज पार्टी है उनके नेता कन्फयूजन में ही रहते है।

चौहान के कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हम वैभवशाली गौरवशाली भारत का निर्माण करने में लगे हुये है। सबके कल्याण के कार्य कर रहे है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे मिल कर राजस्थान का नवोत्थान कर रहे है।
उन्होने कहा “ हनुमान जी सबके है। भारत का मूल दर्शन है कोई ऊंचा नहीं कोई नीचा नहीं सब एक समान है। एक ही चेतना के अंश हैं ।”

4 COMMENTS

  1. Thanks , I’ve recently been searching for information approximately
    this subject for ages and yours is the greatest I’ve discovered so far.
    However, what about the conclusion? Are you sure about the supply?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here