मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव: डिम्पल यादव ने जनसम्पर्क के माध्यम से जनता से की वोट की अपील

1
17

मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव के व्यापक प्रचार अभियान में समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी पूर्व सांसद डिम्पल यादव ने आज कई स्थानों पर जनसम्पर्क करते हुए मतदाताओं से भारी बहुमत से विजयी बनाने का अनुरोध किया। उन्होंने मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में प्रचार अभियान के दौरान करहल में जगह-जगह नुक्कड़ सभाओं में जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि हम सबके साथ और हौंसले से मैनपुरी चुनाव भारी मतों से जीतेंगे। यह नेताजी को श्रद्धांजलि देने का चुनाव है। नेताजी इसी धरती से निकल कर आगे बढ़े और धरती पुत्र कहलाए। हमें पूरा भरोसा है कि यह धरती नेताजी का सम्मान बढ़ाने का काम करेगी।

डिम्पल यादव ने कहा कि नेताजी ने यहां से संघर्ष किया था। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी जनता के लिए लड़ाई लड़ती है, संघर्ष करती है। समाजवादी पार्टी का लक्ष्य विकास करना है। हम माताओं, बहनों को न्याय दिलाएंगे। हमारा विश्वास है कि मैनपुरी की जनता इस लड़ाई में हमारा साथ देगी और नेताजी की समाजवादी पार्टी को आगे बढ़ाएगी।

डिम्पल यादव ने आज व्यापक जनसम्पर्क के तहत रानीपुर में राजवीर, खेतपाल प्रधान, किरथुआ में बिमलेश पाण्डेय, गुड्डू प्रधान, नदरेला में अरविन्द कठेरिया, राहुल प्रधान, कुटरा में अनेश यादव, गम्भीरा में अंकित गुप्ता, एमनपुर में प्रदीप पाल, महुटी में अजय प्रधान, अण्डनी में अवनीश प्रधान, डुडगांव में भुवनेश प्रधान, बुझियापुल में अजय बुझिया, निचौली में उमेश प्रधान, भटोहा में संतोष भटोहा, सहस में डी.पी. यादव, नगला मदारी में अनिल यादव बी.डी.सी. के साथ सभी से भारी मतों से विजयी बनाने का आग्रह किया।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here