बांटनें वालों से सावधान रहे, एक जुट हो मतदान करें – योगी आदित्यनाथ

बजरंगी प्रतिज्ञा लें और रामराज्य के लिये भाजपा को जितायें – योगी आदित्यनाथ

कोटा । भाजपा के सटार प्रचारक एवं उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने ओजश्वी सम्बोधन में तालियों की गड़गड़ाहट के बीच कहा “ बजंरगी शपथ लें राम राज्य लायें , बांटनें वालों से सावधान रहे और एक जुट होकर भाजपा के पक्ष में मतदान करें।” उन्होने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कल्याणकारी योजनाओं को गिनाते हुये कहा “ भाजपा के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गरीबों की सेवा में लगे हुये हैं, गरीबों के उत्थान में लगे हुये है, गरीबों के बैंक एकाउन्ट खुलावा रहे हैं, गरीब के घर में रसोई गैस पहुंचा रहे हे। गरीब के घर में शौचालय बनवा रहे है। गरीब की सेवा ही रामराज्य होता है।

रामराज्य मात्र भाजपा ही लायेगी , कांग्रेस के राजों को आप देख चुके हें।“
उन्होने कहा कांग्रेस राज में गरीबों का हक कांग्रेस के कार्यकताओं के भ्रष्टाचार में चला जाता था , स्वंय उनके प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने कहा था कि हम सौ रूपये भेजने हैं जनता तक 10-15 रूपया ही पहुंचता है।

उन्होने कहा मध्यप्रदेश के कांग्रेसी नेता कहते हैं हमे एसी एसटी के वोट नहीं चाहिये हम तो मुस्लिमों वोटों से जीतनें है। इस तरह के विभाजन कारी बातें करने वाली कांग्रेस ने हमेषा समाज को विभाजित करनें का खेल खेला है। कांग्रेस की असलियत खुल गई हे। लगातार चुनावों में वह हार रही है।

कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी बतायें कांग्रेस राम जन्म भूमि मंदिर विरोधी नहीं है तो कांग्रेस के नेता कपिल सिब्बल ने सुप्रीम कोर्ट में यह आवेदन क्यों दिया कि रामजन्म भूमि के मुकदमें की सुनवाई 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद किया जाये। ”

उन्होन धाराप्रवाह 20 मिनिट का संम्बोधन किया । मंच पर योगी के साथ कोटा बूंदी के सांसद ओम बिरला पहुचे। इससे पूर्व कोटा उत्तर के विधायक एवं भाजपा प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल ने, पूर्व सांसद महाराजकुमार इज्यराज सिंह , भाजपा जिला अध्यक्ष हेमन्त विजयवर्गीय, लाडपुरा से भाजपा प्रत्याशी युवरानी कल्पनादेवी , महापौर महेश विजय, नगर विकास न्यास अध्यक्ष रामकुमार मेहता ने भी सभा को सम्बोधित किया । कार्यक्रम का संचालन बृजेश शर्मा नीटू एवं कवि भूपेन्द्र राठौर ने किया ।

मंच पर बडी माला से भाजपा संगठन की ओर से योगी आदित्यनाथ का सम्मान अभिनंदन कोटा उत्तर के चुनाव संयोजक एवं जिला महामंत्री अरविन्द सिसौदिया, मण्डल अध्यक्ष किसन प्रजापति, मण्डल अध्यक्ष सत्यप्रकाश लोधा,मण्डल अध्यक्ष पंकज साहू, मण्डल अध्यक्ष प्रेमसिंह गौड., मण्डल अध्यक्ष शिवनारायण शर्मा एवं हिन्दू युवा वाहनी के कोटा संभाग अध्यक्ष रामचरण लोधा ने किया। मंच के नीचे योगी का स्वागत कोटा उत्तर के भाजपा पार्षदों एवं पार्षद प्रत्याशी रहे कार्यकर्ताओं ने किया।

एयरपोर्ट पर सांसद ओम बिरला सहित भाजपा के शहर जिला पदाधिकारियों जिला महामंत्री अमित शर्मा एवं जगदीश जिंदल, जिला उपाध्यक्ष कृष्णकुमार सोनी, सतीश गोपालानी, लक्ष्मणसिंह खीची, जीतेन्द्र चौधरी जिला मंत्री मुकेश विजय, राजेन्द्र अग्रवाल, कैलाश गौतम, अशोक जैन,अर्थपाल सिंह, वीरेन्द्र सिंह भानवात,गोपालकृष्ण सोनी एवं कोषाध्यक्ष मुकेश हरीचंदानी,पार्षद ओम गुंजल एवं दीपक चौधरी आदि ने स्वागत किया ।