New Delhi भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी के लिए जन समर्थन जुटाने के उद्देश्य से पश्चिम बंगाल के दौरे पर है।

1
268

New Delhi भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी के लिए जन समर्थन जुटाने के उद्देश्य से पश्चिम बंगाल के दौरे पर है। इस दौरान उन्होने बंगाल की मुख्य मंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। नड्डा ने कहा कि मोदीजी ने बंगाल को सब कुछ देने का प्रयास किया। लेकिन ममता नहीं मानी।
जेपी नड्डा ने कहा “जब भी मोदीजी कुछ देने का प्रयास करते हैं। ममता ‘चाहि ना, चाहि ना, चाहि ना’ करती हैं। हर एक बार पर वह ‘होबे न, होबे न’ करती हैं।” बीजेपी नेता ने कहा “मई महीने के बाद सब कुछ होबे-होबे, इस बात को आपको समझना होगा। मालदा में रोड शो के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा “मैं देख रहा हूं कि बंगाल की जनता ने टोलाबाजी की सरकार, कटमनी वाली सरकार, भ्रष्टाचार की सरकार को जड़ से उखाड़ कर फेंकना तय कर लिया है।” बारे.पी. नड्डा ने कहा “ये मां, माटी, मानुष के नाम पर आई सरकार ने बंगाल की जनता के साथ धोखा किया। यहां आया क्या तानाशाही। प्रशासन का राजनीतिकरण, पुलिस का क्रिमिनलाइजेशन और भ्रष्टाचार का इंस्टीट्यूशनाइजेशन हुआ।”

बीजेपी नेता ने कहा “बंगाल की जनता के स्वास्थ्य की चिंता मोदी जी ने की थी। अब ममता जाएगी, रास्ते का रोड़ा खत्म होगा और मोदी जी का आयुष्मान भारत बंगाल की जनता को मिलेगा।”
बीजेपी नेता ने कहा ‘आज जब बंगाल के करीब 25 लाख किसानों ने केंद्र सरकार को पीएम किसान सम्मान निधि योजना के लिए अर्जी भेजी, तो ममता जी कहती हैं कि मैं भी योजना लागू करूंगी। ममता जी अब चुनाव आ गए हैं। अब पछताए होत क्या, जब चिड़िया चुग गई खेत।’

जेपी नड्डा ने कहा, ”10 जनवरी को कृषक सहयोग और सुरक्षा अभियान की शुरुआत मैंने की थी। हमने कहा था कि लगभग 40 हजार ग्रामसभा में हमारे ये कार्यक्रम होंगे। मुझे खुशी है कि आज 35 लाख किसान इस कृषक सुरक्षा अभियान से जुड़ गए हैं।”
उन्होंने कहा कि ”लगभग 33 हजार ऐसे गांव तक हम पहुंच पाये हैं और लगभग 30 हजार हमारी कृषक ग्रामसभा हो चुकी है, जिसके अंतर्गत कृषक सहभोज का कार्यक्रम हुआ है। आने वाले समय में हम 40 हजार तक पहुंच जाएंगे।”

1 COMMENT

  1. Hi there! This is my first visit to your blog!
    We are a collection of volunteers and starting a new project in a community in the same niche.
    Your blog provided us useful information to work on. You have done a
    outstanding job!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here