New Delhi राजधानी दिल्ली के मंगोलपुरी में बजरंग दल कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की हत्या ने सियासी रंग ले लिया है। रिंकू शर्मा हत्या के मामले की जांच अपराध शाखा को सौंपी गई है।

4
192

New Delhi राजधानी दिल्ली के मंगोलपुरी में बजरंग दल कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की हत्या ने सियासी रंग ले लिया है। रिंकू शर्मा हत्या के मामले की जांच अपराध शाखा को सौंपी गई है। इस बीच हर मामले में मुखर रहने वाली अभिनेत्री कंगना रणौत ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है।
कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘प्यारे केजरीवाल जी, मुझे उम्मीद है कि आप रिंकू शर्मा के परिवार से भी मिलेंगे और उन्हें सपोर्ट देंगे। आप एक राजनेता हैं उम्मीद है कि स्टेट्समैन भी बनेंगे।’ कंगना का ये ट्वीट अरविंद केजरीवाल पर तंज है। कंगना ने केजरीवाल का 2015 का ट्वीट साझा किया जिसमें उन्होंने दादरी में मॉब लिंचिंग में मारे गए अखलाक के घर जाने की बता कही थी।
कंगना ने रिंकू शर्मा मर्डर केस पर एक और ट्वीट करते हुए लिखा- ”रिंकू शर्मा के पिता के दर्द को महसूस करें और अपने बच्चों या परिवार के सदस्यों के बारे में सोचें…किसी दिन कोई और हिंदू जय श्री राम कहने पर सामूहिक रूप से मार दिया जाएगा।”

मालूम हो कि रिंकू शर्मा की हत्या के बाद पूरे देश में सियासत गर्म है। कई लोग इस मामले को सांप्रदायिक मामला बता रहे हैं क्योंकि, रिंकू शर्मा राम मंदिर के लिए चंदा इकट्ठा कर रहा था और राम यात्रा से भी जुड़ा हुआ था। हालांकि कंगना अरविंद केजरीवाल को सलाह देकर ट्रोल भी हो रही हैं। कई यूजर्स ने लिखा है- केजरीवाल जी को अपना काम अच्छे से पता है।
बता दें कि बुधवार रात को दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में बजरंग दल के कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की दर्जन भर लोगों ने हत्या कर दी थी। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने रिंकू की हत्या की निंदा करते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। रिंकू के परिजनों को सांत्वना देते हुए उन्होंने पांच लाख रुपये की मदद देने का एलान किया। वहीं, रिंकू की मां का कहना है कि आरोपित रिंकू शर्मा से चिढ़ते थे कि जय श्रीराम के नारे क्यों लगाता है।

4 COMMENTS

  1. First of all I want to say terrific blog! I had
    a quick question in which I’d like to ask if you do not mind.
    I was curious to know how you center yourself and clear your mind prior to writing.

    I have had difficulty clearing my thoughts in getting my thoughts out.
    I do take pleasure in writing but it just seems like the first
    10 to 15 minutes are usually wasted simply just trying
    to figure out how to begin. Any suggestions or tips? Appreciate it!

  2. I’m not sure exactly why but this site is loading extremely slow for me. Is anyone else having this issue or is it a issue on my end? I’ll check back later on and see if the problem still exists.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here