New Delhi

0
264

प्रिय मित्रों,
ISRA (इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी एंड एकाउंटेबिलिटी) भारतीय ट्रस्ट अधिनियम 1860 के तहत पंजीकृत एक ट्रस्ट है। यह संस्था आपको केंद्र और राज्य सरकार की सभी जनकल्याणकारी योजनाओं के सम्बन्ध में विस्तृत जानकारी उपलब्ध कराने का कार्य करती है। इस संस्था के सम्बंध में विस्तृत जानकारी प्राप्त करने के लिए कृपया इसकी आधिकारिक वेबसाइट www.israindia.org पर जाएं।

जैसा कि आप सभी को पता है कि लॉकडाउन के समय सभी अपने – अपने घरों में रह कर लॉकडाउन का पालन कर रहे है। इसी को ध्यान में रखते हुए ISRA ने एक उत्साहवर्धक प्रतियोगिता आयोजित करने का निर्णय लिया है जिससे इस समय का सदुपयोग करते हुए भारतीय प्रतिभाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिले और इसलिए ISRA ने 8 वर्ष की आयु से लेकर 18 वर्ष की आयु के छात्रों के लिए चित्रकला, (पेंटिंग), ड्रॉइंग और कविताएं लेखन प्रतियोगिता का आयोजन किया है। इस प्रतियोगिता के अंतर्गत प्रतिभागी ISRA को चित्रकला, (पेंटिंग), ड्रॉइंग और कविताएं (अधिकतम 10 से 12 लाइन ) भेजेंगे जिसे ISRA जूरी बैठक के बाद कुल 10 ऐसे चित्रों / ड्राइंग / कविताओं को शॉर्टलिस्ट करेगा और इन सभी शॉर्टलिस्ट किए गए चित्रों / ड्राइंग / कविताओं को सोशल मीडिया पर साझा किया जाएगा। जिससे यह अधिकतम लोगों तक पहुंचे और हम 16 अप्रैल से 20 अप्रैल के बीच इस पर विचार करने के लिए जनता की राय लेंगे।
22 अप्रैल को पेटीएम के माध्यम से पहले, दूसरे और तीसरे स्थान हासिल करने वाले प्रतिभागियों को नकद पुरस्कार प्रदान किए जाएंगे। इसमें भाग लेने वाले सभी छात्रों को एक इलेक्ट्रॉनिक मेरिट प्रमाण पत्र दिया जाएगा।
यह प्रतियोगिता 8/04/2020 से 14/04/2020 तक चलेगी। यह पूरी तरह से मुफ्त है। आप सभी अपनी पेंटिंग, ड्राइंग और कविताएँ हमें ईमेल और व्हाट्सएप के माध्यम से भेज सकते हैं।
ई-मेल: [email protected],
व्हाट्सएप- 9355616151

आयोजक
ISRA (New delhi)