Patna  बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार आज अपना 70 वां जन्‍मदिन मना रहे हैं।

0
78
Patna  बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार आज अपना 70 वां जन्‍मदिन मना रहे हैं। जद यू इस मौके को ‘विकास दिवस’ के रूप में मना रहा है। जन्‍मदिन पर नीतीश को बधाई देने वालों का तांता लगा है। इस बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने भी उन्‍हें ट्वीट के जरिए उन्‍हें बधाई दी है। तेजस्‍वी ने  अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, “बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को उनके 70वें जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। आपके स्वस्थ, सुखी और दीघार्यु जीवन की कामना करता हूं।”

सीएम नीतीश कुमार को बधाई देने वालों में बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी भी शामिल हैं। मांझी ने अपने ट्वीट में लिखा, “आधुनिक बिहार के शिल्पकार, बिहारियों के मान-सम्मान, सबके चहेते माननीय मुख्यमंत्री। नीतीश कुमार जी को जन्मदिन की अनंत शुभकामनाएं। आपकी मुस्कान बरकरार रहे, यही कामना है।”
बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने भी सीएम नीतीश कुमार को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने कहा कि, “बिहार के यशस्वी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी, आपको जन्मदिन की हार्दिक बधाई और अशेष मंगलकामनाएं। भगवान से प्रार्थना है कि आप दीघार्यु हों और सदैव स्वस्थ रहिए। पूर्ण विश्वास है कि आपके दूरदर्शी और कुशल नेतृत्व में प्रदेश प्रगति के पथ पर निरंतर अग्रसर रहेगा।”