Patna, बिहार विधानसभा चुनाव शुरू हो चुके हैं और राजनीतिक दलों के बीच सियासी उठापटक जारी

0
155

Patna, बिहार विधानसभा चुनाव शुरू हो चुके हैं और राजनीतिक दलों के बीच सियासी उठापटक जारी है। इसी बीच भागलपुर के जनता दल यूनाइटेड (JDU) सांसद अजय मंडल का एक ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। ऑडियो में सांसद भाजपा का साथ न देने और निर्दलीय प्रत्याशी अमन कुमार को समर्थन देने की बात कह रहे हैं
इस ऑडियो के वायरल होने के बाद डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने भागलपुर सांसद को गठबंधन विरोधी काम करने के लिए चेताया है। साथ ही मोदी ने वायरल ऑडियो पर भी सफाई दी है। उन्होंने कहा कि उनकी बात को ऑडियो में एडिट कर तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है। विवादित ऑडियो के बाद रविवार को सांसद अजय मंडल काफी मुखर दिखे। उन्होने गोड्डा के सांसद निशिकांत दुबे के आवास पर प्रेस कांफ्रेंस करते हुए इसपर सफाई दी।
सांसद ने कहा “मैं एनडीए के पक्ष में ही प्रचार कर रहा हूं। वह तो कार्यकर्ताओं के बार-बार एक ही बात कहने पर गुस्से में कह दिया था कि जाओ भाजपा के ललन पासवान की जगह निर्दलीय अमन पासवान के लिए ही वोट कर देना।” अजय मंडल ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी ने लाेकसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी के लिए काम नहीं किया था। इसीलिए कार्यकर्ता उनसे नाराज़ हैं और उनका विरोध भी कर रहे हैं। लेकिन मैं एनडीए में हूं और उसी के लिए काम कर रहा हूं।”(UNA)