Raj Kundra की मुसीबतें बढ़ीं, Umesh Kamat से लेनदेन के सबूत मिले

0
43

मुंबई: अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा (Raj Kundra) की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं. पुलिस को जांच में कई नए सबूत मिले हैं, जिनसे ये साफ होता जा रहा है कि राज कुंद्रा अश्लील फिल्मों का बिजनेस करते थे. अब राज कुंद्रा और उमेश कामत (Umesh Kamat) के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर ई-मेल के भी साक्ष्य मिले हैं.
ई-मेल में उमेश कामत राज कुंद्रा को सीधे-सीधे एड्रेस करते हुए लिखते हैं, ‘मैंने इनवॉइस भेज दिया है आप इसे देख लें.’ जवाब में राज कुंद्रा इनवॉइस को $1890 तक सीमित करने को कहते हैं. जवाब में उमेश साफ-साफ बोलता है, इनवॉइस में जनवरी 2020 की कंसल्टेंसी का चार्ज है और पैसे आने पर जॉर्ज को 35k का चार्ज है और मेघा के 5k भी देना है. ये सारे ईमेल 1 फरवरी 2020 के हैं, जो कि Hotshot के Tony और kainrin के प्रदीप बख्सी को भी भेजे गए हैं.
पोर्न ऐप से राज कुंद्रा को मिली लाखों की पेमेंट
इस साल की शुरूआत में मुंबई पुलिस द्वारा भंडाफोड़ किए गए एक पोर्न ऐप हॉट हिट से राज कुंद्रा के बैंक खाते में नियमित रूप से पेमेंट आता रहा. हॉट हिट खुद को सर्वश्रेष्ठ भारतीय फिल्में और वेब सीरिज के रूप में वर्णित करता है. ऐप पर वीडियो कंटेंट देखने के लिए यूजर्स को कोई एक प्लान के साथ सदस्यता लेने की आवश्यकता पड़ती है. इस साल फरवरी में मुंबई पुलिस ने उभरते हुए अभिनेताओं एवं अभिनेत्रियों को अश्लील फिल्मों के लिए शूट करने के लिए मजबूर करने के आरोप में 9 लोगों को गिरफ्तार किया था. इन फिल्मों को वेबसाइटों और मोबाइल एप्लिकेशन पर स्ट्रीम किया गया था.