शाह सतनाम जी ग‌र्ल्स कॉलेज की छात्रा ज्योति को जूडो में स्वर्ण पदक

0
59

By:सतीश बंसल
सिरसा।

बैंगलोर (कर्नाटक) में 21 अप्रैल से 3 मई तक आयोजित खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स में शाह सतनाम जी कन्या महाविद्यालय की बीपीएड छात्रा ज्योति ने जूडो खेल (57) में स्वर्ण पदक जीतकर महाविद्यालय सहित चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय का नाम गौरवान्वित किया है। ज्योति की शानदार उपलब्धि पर बुधवार को उनका व कोच निर्मल नैन का महाविद्यालय में पहुंचने पर प्रधानाचार्या डा. गीता मोंगा, स्पोर्ट्स इंचार्ज डा. रिशू तोमर सहित समस्त स्टाफ सदस्यों व छात्राओं ने जोरदार स्वागत किया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

महाविद्यालय की प्रधानाचार्या डा. गीता मोंगा इन्सां ने ज्योति को बधाई देते हुए कहा कि खेलों से शारीरिक, मानसिक और ज्ञानात्मक विकास होता है। प्रधानाचार्या ने कहा कि ज्योति ने फाइनल मुकाबले में एमडीयू रोहतक की अंकिता को पराजित किया है। वहीं डा. रिशु ने इस मौके पर छात्रा को बधाई देते हुए कहा कि ज्योति अन्य छात्राओं के लिए जीवन में कुछ करने के लिए प्रेरणा स्रोत बनी है।

विजेता खिलाड़ी ज्योति ने अपनी सफलता का श्रेय डेरा सच्चा सौदा के पूज्य गुरु संत डा. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां, अपने माता-पिता और कोच को देते हुए कहा कि हमें जीवन में कुछ पाने के लिए निरंतर मेहनत करते रहना चाहिए। तभी हम अपने मुकाम को हासिल कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here